तमन्ना भाटिया ने शुरू की फिल्म 'बबली बाउंसर' की शूटिंग
तमन्ना भाटिया ने शुरू की फिल्म 'बबली बाउंसर' की शूटिंग
Share:

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) को आप सभी जल्द ही एक बेहतरीन फिल्म में देखने वाले हैं। जी दरअसल हाल ही में उनकी अगली फिल्म की अनाउंसमेंट हो गई है, जिसका नाम है 'बबली बाउंसर' (Babli Bouncer)। आप सभी को बता दें कि तमन्ना की इस फिल्म को मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) डायरेक्ट कर रहे हैं और इस फिल्म की शूटिंग आज यानी 18 फरवरी को मोहाली में शुरू हो गई है। मिली जानकारी के तहत फिल्म की कहानी एक महिला बाउंसर की जिंदगी पर आधारित है। आप देख सकते हैं फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी देते हुए बाहुबली फेम एक्ट्रेस तमन्ना ने मधुर भंडारकर संग अपनी तस्वीर शेयर की है।

तस्वीर को शेयर कर अदाकारा ने कैप्शन में लिखा है, 'घना इंतजार किया है इस दिन का। जब से मधुर भंडारकर ने बबली बाउंसर के बारे में बताया, मैं तो बबली ही बनगी! आज से शूट शुरू!' वैसे तमन्ना ने जैसे ही ये पोस्ट किया फैंस ने उन्हें बधाई देनी शुरू कर दी। अब सेलेब्स भी तमन्ना को बधाई दे रहे हैं। फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो यह कहानी 'बाउंसर टाउन' के नाम से जाने जाने वाले उत्तर भारत के असोला फतेपुर गांव की है। 'बबली बाउंसर' में तमन्ना भाटिया लीड एक्ट्रेस के रोल में हैं और उनके अलावा फिल्म में एक्टर सौरभ शुक्ला, अभिषेक बजाज और साहिल वैद भी अहम रोल में नजर आएंगे।

आप सभी को पता ही होगा कि इस फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियोज और जंगली पिक्चर्स साथ मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। वहीं हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज होगी, जिसे तीन भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलेगु में रिलीज किया जाएगा। वैसे तो अब तक फिल्म के रिलीज होने की तारीख सामने नहीं आई है लेकिन कहा जा रहा है फिल्म 2023 में रिलीज होगी।

फरहान-शिबानी की शादी में कौन-कौन होगा शामिल, यहाँ देखिये गेस्ट लिस्ट

देहरादून में चलते ट्रैफिक के बीच दिखे अक्षय कुमार, वीडियो वायरल

ऋतिक रोशन ने किया रक्तदान, तस्वीर शेयर कर कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -