फरहान-शिबानी की शादी में कौन-कौन होगा शामिल, यहाँ देखिये गेस्ट लिस्ट

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों की शादी का लोगों को काफी लंबे समय से इंतजार था, और अब वो दिन नजदीक है। दोनों 19 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इन सभी के बीच दोनों के प्री-वेडिंग फंक्शन्स शुरू हो गए हैं।

आप सभी को बता दें कि शिबानी और फरहान ने अपना हल्दी फंक्शन परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में मनाया। हालाँकि आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि दोनों की शादी में कौन-कौन शामिल होने जा रहा है और अपनी शादी के लिए उन्होंने मेहमानों के लिए क्या ड्रेस कोड रखा है? मिली जानकारी के तहत फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने अपने मेहमानों को भी साधारण और सिंपल कपड़ों में आने के लिए कहा है। जी हाँ और इसी के साथ उन्होंने मेहमानों से शादी को सिंपल बनाए रखने के लिए पेस्टल और सफेद जैसे रंग के कपड़े पहनने के लिए कहा है। जी दरअसल यह कपल नहीं चाहता कि उनकी शादी में कोई शोर-शराबा हो। इसी के साथ खबरें हैं कि फरहान और शिबानी खंडाला में शादी करेंगे। जी हाँ और यहां पर मेहमानों के रहने के लिए बंगले में बुकिंग भी हो चुकी है। केवल यही नहीं बल्कि इस दौरान मेहमानों की हर सुविधा का ध्यान रखा जाएगा और कहा जा रहा है इस बुकिंग को दोनों ने जाकर खुद किया है।

कौन-कौन होगा गेस्ट- आपको बता दें कि फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी में मेयांग चांग, ​​​​गौरव कपूर, समीर कोचर, मोनिका डोगरा, रितेश सिदवानी और रिया चक्रवर्ती शामिल होने वाले हैं। वहीं कथित तौर पर, शाहरुख खान और ऋतिक रोशन दोनों फरहान खान के करीबी हैं, लेकिन ये तय नहीं है कि वह शादी में शामिल होंगे या नहीं। इसी के साथ बताया जा रहा है शादी में लगभग 50 मेहमानों के शामिल होने की उम्मीद है।

फरहान की हल्दी सेरेमनी में नहीं आई सगी माँ, बताई बड़ी वजह

आखिर कौन हैं शिबानी दांडेकर, जो बनने जा रहीं हैं जावेद अख्तर की दूसरी बहू

न निकाह पढ़ेंगे-ना मराठी रीति-रिवाज से होगी शादी, जानिए कैसे लेंगे शिबानी-फरहान 7 फेरे

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -