ख़त्म हुआ फैंस का इंतजार! रिलीज हुआ 'RRR' का शानदार पोस्टर, फैंस में मची भारी खलबली
ख़त्म हुआ फैंस का इंतजार! रिलीज हुआ 'RRR' का शानदार पोस्टर, फैंस में मची भारी खलबली
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के इतिहास में फिल्म 'आरआरआर' निर्मित सबसे बड़ी मूवीज में से एक है। राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट, तथा अजय देवगन की मूवी का डायरेक्शन बाहुबली के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने किया है। आरआरआर के मेकर्स ने आज फिल्म का पोस्टर जारी कर दिया है, उगादी के मौके पर पोस्टर को रिलीज किया गया है। पोस्टर में जूनियर एनटीआर तथा राम चरण दिखाई दे रहे हैं। पोस्टर बहुत भव्य है।

वही जूनियर एनटीआर ने पोस्टर को ट्विटर पर साझा किया है, तथा सभी के अच्छे वर्ष की कामना की है। वही देखते ही देखते ट्विटर पर 'आरआरआर' और राम चरण ट्रेंड करने लगा। हाल ही में, आरआरआर मेकर्स ने अजय देवगन का परिचय वीडियो जारी किया,  वह एक डाकू का किरदार अदा कर रहे है जो गोलियों से डरता नहीं है।

इसके साथ ही देश भर के फैंस इस फिल्म की रिलीज की प्रतीक्षा कर रहे हैं। राजामौली भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे बड़ी हिट फिल्म बाहुबली: द कन्क्लूजन के पश्चात् वापस आ रहे हैं। 13 अक्टूबर को फिल्म रिलीज होगी। वही फैंस में इस फिल्म को लेकर भरी क्रेज बना हुआ है देखना अब ये है कि ये फिल्म कितना कमाल कर पाती है वैसे फैंस का उत्साह देखकर तो लग रहा है कि ये फिल्म जबरदस्त धमाल मचाएंगी, किन्तु ये बात फिल्म कि रिलीज के पश्चात् ही स्पष्ट हो पाएंगी।

रिलीज हुआ 'राधे श्याम' का नया पोस्टर, जबरदस्त अंदाज में नजर आए प्रभास

शाहिद कपूर की इस जबरदस्त फिल्म में नजर आने वाली थी रश्मिका मंदाना, जानिए क्यों किया था इनकार

ख़त्म हुआ फैंस का इंतजार! रिलीज हुआ रवि तेजा की फिल्म 'खिलाड़ी' का टीजर, सस्पेंस से भरा है वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -