शाहिद कपूर की इस जबरदस्त फिल्म में नजर आने वाली थी रश्मिका मंदाना, जानिए क्यों किया था इनकार
शाहिद कपूर की इस जबरदस्त फिल्म में नजर आने वाली थी रश्मिका मंदाना, जानिए क्यों किया था इनकार
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री और नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना साउथ में तहलका मचाने के पश्चात् बॉलीवुड में एंट्री के लिए तैयार हैं। उनके हाथ 2 बड़ी बॉलीवुड फिल्में लगी हैं। रश्मिका फिल्म मिशन मजनू से बॉलीवुड में एंट्री करेगी। इस मूवी में रश्मिका के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा दिखाई देने वाले हैं। हाल ही में रश्मिका ने सिद्धार्थ के साथ मिशन मजनू के सेट से फोटो भी साझा की थी। पर क्या आपको पता है रश्मिका को तेलुगू फिल्म जर्सी के हिंदी रीमेक के लिए भी अप्रोच किया जा चुका है लेकिन उन्होंने ये मूवी करने से मना कर दिया था।

रिपोर्ट्स के अनुसार, रश्मिका ने फिल्म के लिए हां भी कह दिया था लेकिन बाद में उन्होंने इसके लिए इंकार कर दिया है। रिपोर्ट्स की माने तो रश्मिका को लगा था कि वह श्रद्धा श्रीनाथ की भूमिका को बखूबी नहीं अदा कर पाएंगी इसलिए उन्होंने इस परियोजना को करने से इंकार कर दिया था।

वही रश्मिका ने एक न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा है कि वह ऐसी किसी मूवी के लिए हां नहीं करती हैं जिसमें उन्हें लगता है कि वह अपना बेस्ट नहीं दे पाएंगी। उनके अनुसार, जर्सी का रीमेक बहुत बड़ा है। कोई भी इसे कर सकता है किन्तु वह नहीं चाहती हैं कि उनकी सेट पर आने की इच्छा ना हो तथा वह पूरे दिन थका हुआ फील करें। उन्होंने बताया कि फिल्म के निर्माता किसी बेहतर को डिसर्व करते हैं, कोई ऐसा जो अपनी पूरी ऊर्जा दे सके।

ख़त्म हुआ फैंस का इंतजार! रिलीज हुआ रवि तेजा की फिल्म 'खिलाड़ी' का टीजर, सस्पेंस से भरा है वीडियो

बॉलीवुड के इस सुपरस्टार के साथ काम करना चाहते है यश, जानिए क्या है नाम?

'वकील साब' की कामयाबी से ख़ुशी से झूमे राम चरण, पवन कल्याण की तारीफ़ में कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -