फैन की ऐसी दीवानगी देख भावुक हुई तमन्ना भाटिया
फैन की ऐसी दीवानगी देख भावुक हुई तमन्ना भाटिया
Share:

साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अभिनेत्री तमन्ना भाटिया के हुस्न का जादू फैंस के दिलों पर खूब चलता हुआ दिखाई दे रहा है. तमन्ना के लाखों चाहने वाले हैं, लेकिन एयरपोर्ट पर उन्हें एक ऐसी फैन मिली इसकी दीवानगी देख तमन्ना भाटिया को भी रोना आ गया. इस फीमेल फैन का प्यार देखकर तो तमन्ना के बॉयफ्रेंड विजय वर्मा को भी उनसे जलन होने लगेगी. इस फैन ने तमन्ना के प्यार में हाथ पर उनकी फोटोज वाला टैटू भी बना रखा है.

बहुबली फेम अभिनेत्री तमन्ना जब मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचीं तो एक फैन ने उनका दिल भी जीत चुके है. ये फैन कोई लड़का नहीं बल्कि एक महिला रही. हाथ में बुके लेकर तमन्ना से मिलने पहुंचीं इस फैन ने उन्हें देखते ही पैर छू लिए. फिर बाहें फैलाकर तमन्ना ने उन्हें गले भी लगाया.


दीवानगी तो देखिए इस महिला फैन ने तमन्ना के चहरे का टैटू अपने हाथ पर बनवाया हुआ है. गले मिलकर फैन इमोशनल हो गईं तो तमन्ना भी अपने आंसू नहीं रोक सकी. तमन्ना ने हाथ जोड़कर अपने फैन से विदा ली, लेकिन वो इस प्यार से बहुत इमोशल हो गईं.


हालांकि इस बीच तमन्ना का दिल एक्टर विजय वर्मा पर फ़िदा हो गई. हाल ही में तमन्ना ने विजय को अपना हैप्पी प्लेस कहा था. जल्द ही तमन्ना और विजय की जोड़ी ओटीटी फिल्म लस्ट स्टोरीज़ 2 में दिखाई देने वाली है. तमन्ना और विजय को पहली बार गोवा में एक साथ छुट्टी बिताते हुए देखा गया था, तभी से दोनों के लिंकअप की खबरें भी आने लगी थी.

जिसके पूर्व तमन्ना प्राइम वीडियो की रोमांटिक ड्रामा वेब सीरीज़ जी करदा में भी दिखाई दी थी. वहीं अगस्त में तमन्ना की दो पैन इंडिया मूवी आने वाली हैं. इसमें तेलुगू एक्शन भोला शंकर है. इस फिल्म में चिरंजीवी लीड रोल प्ले कर रहे हैं और कीथी सुरेश भी हैं. वहीं दूसरी तमिल एक्शन-कॉमेडी मूवी जेलर रिलीज़ की जाने वाली है. इस फिल्म में रजनीकांत, मोहनलाल, जैकी श्रॉफ, शिव राजकुमार और राम्या कृष्णन जैसे बड़े स्टार्स शामिल हैं. ये दोनों फिल्में 1 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

हिंडनबर्ग की रिपोर्ट के बाद 'अडानी समूह' के निवेशकों से पूछताछ कर रहा अमेरिका ?

'बकरीद पर गौहत्या न हो..', महाराष्ट्र में विधानसभा स्पीकर के स्पष्ट निर्देश, कर्नाटक में ठीक इसके उलट आदेश !

जैसलमेर में आफत बनकर गिरी आकाशीय बिजली, दर्जनों बकरियों और भेड़ों की हुई दर्दनाक मौत

बेटी संग अस्पताल से घर लौटे राम चरण और उपासना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -