बेटी संग अस्पताल से घर लौटे राम चरण और उपासना
बेटी संग अस्पताल से घर लौटे राम चरण और उपासना
Share:

साउथ मूवीज के जाने माने स्टार राम चरण (Ram Charan) और उपासना कमिनेनी (Upasana Kamineni) के घर हाल ही में बेटी का जन्म हुआ है। मूवी स्टार की पत्नी ने 20 जून को अपनी पहली संतान को आखिरकार जन्म दे दिया। जिसके बाद बीते दिन ही ये स्टार कपल अस्तपाल से डिस्चार्ज होकर अपनी बेटी के साथ घर वापस आ गए। जिसकी फोटोज बीते दिन खूब वायरल हुईं। अब इस बीच RRR स्टार राम चरण की पत्नी उपासना कमिनेनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक बहुत प्यारी तस्वीर शेयर कर घर पहुंचने के बाद मिले ग्रैंड वेलकम की झलक फैंस को भी झल दिखा दी है।

राम चरण की बेटी का घर पर हुआ ग्रैंड वेलकम: खबरों का कहना है कि सुपरस्टार राम चरण की पत्नी उपासना कमिनेनी ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटोज साझा कर बेटी के लिए घर पर मिले स्वागत की झलक फैंस को भी दिखा दी है। उपासना कमिनेनी ने लिखा, 'हमारी नन्हीं बेटी के लिए मिले गर्मजोशी से भरे स्वागत से मैं अभिभूत हूं। आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।' 

बता दें कि राम चरण की पत्नी उपासना कमिनेनी की इस तस्वीर ने इंटरनेट पर हर किसी का ध्यान अपनी तरफ कर लिया है। इस फोटो में मूवीज स्टार राम चरण अपनी गोद में अपने पैट डॉग को लिए हुए हैं। जबकि, उपासना कमिनेनी अपने हाथों में अपनी बेटी को संभाले दिख रही हैं। 

निखिल सिद्धार्थ की इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में लगी दर्शकों की भीड़

एक फिल्म से ही अपने फैंस के दिलों में राज करने लगे थे अरविन्द

ऐसे शुरू हुई थी राम चरण और उपासना की लव स्टोरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -