इस हिट फिल्म के सीक्वल का हिस्सा नहीं होंगे विल स्मिथ, खत्म किया करार

हॉलीवुड के मशहूर एक्टर विल स्मिथ आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में बने ही रहते हैं. वील स्मिथ को लेकर हाल ही में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. सूत्रों की माने तो स्मिथ साल 2016 में आई फिल्म 'सुसाइड स्क्वाड' के सीक्वल का हिस्सा नहीं रहेंगे. जी हां... हाल ही में एक मशहूर अंग्रेजी वेबसाइट ने इस बात की जानकारी दी है. इस वेब साईट के मुताबिक विल स्मिथ ने वार्नर ब्रोस की श्रृंखला 'सुसाइड स्क्वाड' की अगले सीक्वल में काम करने से मना कर दिया है.

आपको बता दें फिल्म 'सुसाइड स्क्वाड' में स्मिथ ने डैड शूट का किरदार निभाया था. उनके इस किरदार को सभी ने खूब पसंद किया था. कुछ समय पहले ही विल स्मिथ और वार्नर ब्रोस के बीच फिल्म को लेकर करार था, जो अब खत्म हो गया. जानकारी के बीच इस फिल्म के करार को दोनों पक्षों के बीच बिना किसी कठोर भावनाओं के सौहार्दपूर्ण तरीके से इसको खत्म कर लिया गया है. वही एक्टर विल स्मिथ के वर्क फ्रंट के बारे में बात करे तो वह जल्द ही फिल्म 'अलादीन' में नजर आने वाले हैं.

कुछ दिन पहले ही इस फिल्म से फर्स्ट लुक सामने आया जो सभी ने खूब पसंद किया था. आपको बता दें स्मिथ इस फिल्म में जिन के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म के फर्स्ट लुक में वह ब्लू कलर बॉडी के साथ नजर आ रहे थे. खास बात यह है कि उनका यह फर्स्ट लुक सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. फिल्म अलादीन 24 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

44 की उम्र में इस मशहूर टीवी अभिनेत्री का हुआ निधन, सदमे में फैंस

स्किन टच ड्रेस पहनकर अपनी किलर बॉडी दिखा रही किम कार्दशियन

इस प्लस साइज मॉडल ने बोल्डनेस के मामले में सभी पतली मॉडल्स को छोड़ दिया पीछे

Most Popular

- Sponsored Advert -