इस अभिनेता पर आया तमन्ना भाटिया का दिल, करना चाहती है उनके साथ यह काम
इस अभिनेता पर आया तमन्ना भाटिया का दिल, करना चाहती है उनके साथ यह काम
Share:

पिछले माह रिलीज हुई दमदार फिल्म 'उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक' की अपार सफलता के बाद से इसके लीड एक्टर विक्की कौशल फैंस के दिलों में घर कर गए हैं. उनकी लोकप्रियता अब बॉलीवुड में भी छा गई है. बता दें कि अब उनकी फैंस की लिस्ट में बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का नाम भी शामिल हुआ है. फ़िल्मी गलियारों में खबर है कि अब तमन्ना भाटिया भी विक्की कौशल की फैन हो गई हैं

आपको जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में तमन्ना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह अभिनेता विक्की कौशल को डेट करना चाहती हैं. साथ ही एक सवाल पर उन्होंने कहा कि वह विक्की कौशल की फैन हैं और उनको डेट करना चाहती हैं. इस खबर से फ़िल्मी गलियारों में हड़कंप मच चुका है. बता दें कि पहले भी तमन्ना इस तरह का बयान दे चुकी हैं. 

तमन्ना भाटिया ने थोड़े समय पहले ही कहा था कि उन्हें ऋतिक रोशन को फिल्म में किस करने से फरहेज नहीं है और ऐसा करने के लिए वो अपने 'नो किसिंग क्लॉज' को भी बदलने के लिए तैयार हैं. जबकि इससे पहले देशभर में चर्चा में रहे #metoo कैपेंन पर एक्ट्रेस ने कहा था कि इस अभियान के तहत कई महिलाओं ने कई पुरुषों पर आरोप लगाए हैं, जहां तक मैं समझती हूं, वाकई में अगर किसी लड़की के साथ कुछ गलत हुआ है और वह इसे सोशल मीडिया पर बताने की हिम्मत जुटा पा रही है तो यह अपने आप में एक बहुत ही बड़ी बात है. 

अपनी बेटी की फिल्म में रोड़ा बन रहे थे सुनील शेट्टी,...तो प्रोड्यूसर ने थमा दिया लीगल नोटिस

दीपिका संग फिल्म करने को तैयार सलमान, काम ना करने की वजह भी हुई जगजाहिर

VIDEO : सऊदी में फैंस की भीड़ में फंसे सलमान, बॉडीगॉर्ड शेरा को उठाना पड़ा यह बड़ा कदम

इस खूबसूरत महिला को देखने के लिए अमिताभ बच्चन ने बजाई सीटी, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -