VIDEO : सऊदी में फैंस की भीड़ में फंसे सलमान, बॉडीगॉर्ड शेरा को उठाना पड़ा यह बड़ा कदम
VIDEO : सऊदी में फैंस की भीड़ में फंसे सलमान, बॉडीगॉर्ड शेरा को उठाना पड़ा यह बड़ा कदम
Share:

सलमान खान की पॉपुलैरिटी दुनिया भर में है. इसका एक ताजा उदाहरण हाल ही में फिर देखने को मिला है. सलमान दुनियाभर में जहां भी जाते हैं फैंस उनसे मिलने को बेताब रहते हैं. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि  उनके फैंस की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. उन्हें कभी-कभी तो फैंस की भीड़ के चलते काफी दिक्कत का सामना करना पड़ता है. बता दें कि फिलहाल सलमान इन दिनों दुबई में है. जब हाल ही में सलमान एयरपोर्ट पर उतरे तो उन्हें फैंस ने वहीं घेर लिया. दिक्कत तो तब आई जब उनके बॉडीगार्ड शेरा को आगे आकर उन्हें सुरक्षित बचना पड़ा. 

बताया जा रहा है कि सलमान खान को सऊदी फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने का न्यौता मिला था. वह अरब के दहरन शहर पहुंचे थे. जहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए पहले से ही इंतजार कर रहे थे. खबर है कि सलमान को न केवल आम लोगों की भीड़ ने घेरा, बल्कि एयरपोर्ट अथॉरिटी ने भी उन्हें घेर लिया था. जहां बड़ी मुश्किल से सलमान को किसी तरह से बचा कर गाड़ी तक पहुंचाया.

इसका एक वीडियो भी शेयर किया गया है और इस वीडियो में साफ दिखाई पड़ रहा कि जैसी ही सलमान एयरपोर्ट से बाहर निकल कर अपनी कार की तरफ बढ़ रहे है, एयरपोर्ट स्टॉफ ने उन्हें घेर लिया है. साथ ही धीरे-धीरे भीड़ बेकाबू होने लगती है और फिर इसके बाद उनके बॉडीगार्ड शेरा तुरंत एक्शन में आते हैं और सलमान को घेर कर वे ही कार तक सुरक्षित पहुंचाते हैं. 

यहां देखें वीडियो...

आलिया की माँ ने रणबीर के लिए कह दिया कुछ ऐसा, टूट सकता है रिश्ता!

...तो आज करिश्मा कपूर के पति होते अक्षय खन्ना, लेकिन इस शख्स ने बिगाड़ दी थी बात

Junglee Song : नए गाने को सुनकर बचपन के दोस्त को याद कर बैठेंगे आप

B'Day : विलेन, लवर और कॉमेडियन हर तरह के रोल में फिट बैठे अक्षय खन्ना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -