' टॉक टू थरूर ' कार्यक्रम का आयोजन आज से होगा शुरू
' टॉक टू थरूर ' कार्यक्रम का आयोजन आज से होगा शुरू
Share:

तिरुवनंतपुरम: केरल राज्य कांग्रेस का प्रमुख कार्यक्रम "टॉक टू थरूर" शनिवार से शुरू होगा क्योंकि छात्र और युवा अप्रैल के मध्य में अस्थायी रूप से 2021 के केरल विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी के घोषणापत्र की तैयारी के लिए अपने इनपुट देंगे।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और तिरुवनंतपुरम लोकसभा सांसद शशि थरूर कांग्रेस चुनाव घोषणा पत्र समिति की अध्यक्षता कर रहे हैं - पहली बार उन्हें राज्य की पार्टी पहल में शामिल किया जा रहा है। सत्र में संसद के साथ, थरूर शनिवार और रविवार को लोगों से मिलेंगे क्योंकि वह अन्य दिनों में सदन में आयोजित किए जाएंगे। थरूर पार्टी के चुनाव दस्तावेज तैयार करने से पहले छात्रों, युवाओं, महिलाओं, उद्यमियों और समाज के अन्य वर्गों के साथ बातचीत करेंगे।

शशि थरूर को पहले राज्य के कुछ जिलों में लोगों से मिलने के लिए सौंपा गया था, लेकिन यह पता चला है कि वरिष्ठ नेता राज्य के सभी जिलों में युवाओं और छात्रों से मिलेंगे। थरूर, जो एक निपुण लेखक और संचालक हैं, उन्हें राज्य के युवाओं और छात्र समुदाय के साथ-साथ महिलाओं और उद्यमियों के बीच उच्च सम्मान में रखा जाता है और इसे कांग्रेस पार्टी द्वारा एक मास्टर कदम के रूप में देखा जा रहा है।

बिहार में चरम पर अपराध, कॉलेज छात्रा को प्रेमी ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

हरियाणा में बदमाशों का आंतक बड़ा, दिन दहाड़े महिला और युवकों को लूटा

ममता ने अपने अहंकार के कारण बंगाल में लागू नहीं की PM किसान निधि योजना- जेपी नड्डा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -