ममता ने अपने अहंकार के कारण बंगाल में लागू नहीं की PM किसान निधि योजना- जेपी नड्डा
ममता ने अपने अहंकार के कारण बंगाल में लागू नहीं की PM किसान निधि योजना- जेपी नड्डा
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के दौरे पर गए भाजपा के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने मालदा में राज्य की सीएम और TMC सुप्रीमो ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। नड्डा ने कहा कि ममता दीदी ने यहां के किसानों के साथ नाइंसाफी की है। उन्‍होंने अपनी जिद, अहंकार और घमंड के चलते पश्चिम बंगाल में पीएम किसान सम्मान निधि योजना लागू नहीं की। उन्‍होंने यहां पर 70 लाख से ज्यादा किसानों को इसके फायदे से वंचित रखा है।

जेपी नड्डा ने आगे कहा कि, 'बंगाल में सीएम ममता ने किसानों के साथ बहुत बड़ा अन्याय किया है। PM ने किसान सम्मान निधि के तहत एक वर्ष में 6,000 रुपए किसानों के सम्मान के लिए देने का ऐलान किया था, किन्तु ममता दीदी ने अपनी जिद की वजह से इसे बंगाल में लागू नहीं होने दिया।' उन्‍होंने कहा कि, 'आज जब बंगाल के लगभग 25 लाख किसानों ने केंद्र सरकार को पीएम किसान सम्मान निधि योजना के लिए आवेदन भेजा, तो ममता जी कहती हैं कि मैं भी योजना लागू करूंगी। ममता जी अब चुनाव आ गए हैं। अब पछताए होत क्या, जब चिड़िया चुग गई खेत।'

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के लिए पूरी जान लगा रही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आज रथयात्राओं का आगाज़ करने वाली है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कल रात ही कोलकाता पहुंच गए थे। जेपी नड्डा नदिया जिले के नवद्वीप से पहली रथयात्रा का आगाज़ करेंगे। भाजपा पूरे राज्य में ऐसी 5 रथयात्राएं निकालेगी। भाजपा ने इस अभियान को परिवर्तन यात्रा का नाम दिया है। इसकी शुरुआत के लिए नवद्वीप को चुना गया है। यह 15वीं शताब्दी के संत चैतन्य महाप्रभु की जन्मस्थली है।

शांति वार्ता के बीच अफगान में हो रहे है हमले, 18 तालिबान आतंकवादी हुए ढेर

सीएम नितीश का विरोध करते-करते बिहारियों का विरोध करने लगा विपक्ष- जीतनराम मांझी

क्या इस्तीफा देने वाले हैं येदियुरप्पा ? सिद्धारमैया के दावे पर दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -