बिहार में चरम पर अपराध, कॉलेज छात्रा को प्रेमी ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट
बिहार में चरम पर अपराध, कॉलेज छात्रा को प्रेमी ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट
Share:

नालंदा: बिहार के नालंदा जिले में शनिवार की सुबह कॉलेज छात्रा की लाश मिलने से सनसनी फ़ैल गई है। बसवन बीघा गांव के पास मिले शव की शिनाख्त बिहार थाना क्षेत्र के अलीनगर गांव के रहने वाले राज कुमार गुप्ता की 17 वर्षीय बेटी दीपा कुमारी के रूप में की गई है। मृतका की माँ निर्मला देवी ने बताया कि सूरज नामक युवक उसे अक्सर तंग किया करता था।

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को बेटी पढ़ाई के लिए धनेश्वरघाट के पास कोचिंग के लिए गई थी, लेकिन शाम तक नहीं लौटी। इसके बाद हम लोगो ने तलाश शुरू कर दी। आज सुबह पुलिस का फोन आया कि उनकी बेटी की लाश बसवन बीघा रेलवे लाइन के पास से बरामद हुई है। शरीर पर कई गहरे जख्म के निशान पाए गए हैं। मृतका की मां ने सूरज नामक युवक पर इल्जाम लगाया है कि उसी से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था, जो उसे बहुत परेशान करता था। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया है। पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है ।

बता दें कि इससे पहले राजधानी पटना के जक्कनपुर इलाके में बीते 22 जनवरी को एक प्रेमी ने मैट्रिक की छात्रा को चाकू से गोदकर मार डाला था। मामले में पुलिस ने आरोपी प्रेमी को अरेस्ट कर लिया था। जक्कनपुर थाना क्षेत्र के जयप्रकाश नगर में आरोपी ने घर में घुसकर 14 साल की छात्रा की चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी गई थी। उसके गले पर चाकू के तीन निशान मिले थे।

हरियाणा में बदमाशों का आंतक बड़ा, दिन दहाड़े महिला और युवकों को लूटा

फॉरेस्ट गार्ड की हुई हत्या, खुद ही बनाया वीडियो

गुवाहाटी में मानव तस्करी रैकेट का भंडाफोड़, 3 लोग हुए गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -