'तालिबान' राज में कॉमेडी करना 'हराम' है! गला काटकर कॉमेडियन की निर्मम हत्या, वीडियो वायरल
'तालिबान' राज में कॉमेडी करना 'हराम' है! गला काटकर कॉमेडियन की निर्मम हत्या, वीडियो वायरल
Share:

काबुल: अफगानिस्तान के प्रमुख इलाकों पर कब्जा जमाने के साथ ही तालिबान ने अपनी बर्बरता दिखानी शुरू कर दी है. कुछ दिन पहले तालिबान ने देश के एक पॉपुलर कॉमेडियन नजर मोहम्मद (Nazar Mohammad) उर्फ खासा जवान (Khasha Zwan) की कंधार प्रांत में बेरहमी से हत्या कर दी थी. अब आतंकी संगठन ने क़त्ल से पहले का एक वीडियो जारी किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कॉमेडियन को थप्पड़ मारा जा रहा है. युद्धग्रस्त देश में लोगों के चेहरे पर खुशियां बिखेरने वाले नजर मोहम्मद को तालिबानी आतंकियों ने उनके घर से बाहर खींचकर निकाला और फिर बेरहमी से मार डाला.

 

तालिबानी लड़ाके कंधार प्रांत में सरकार के लिए काम करने वाले लोगों को खोजने और उनका क़त्ल करने के लिए घर-घर जाकर तलाशी ले रहे हैं. अफगानिस्तानी मीडिया ने एक सूत्र के हवाले से बताया था कि नजर मोहम्मद की घर से बाहर निकालकर मार डाला गया. उनकी हत्या 23 जुलाई को की गई थी. उसके परिवार के सदस्यों ने इस क़त्ल के लिए तालिबान को जिम्मेदार बताया है. हालांकि, कट्टरपंथी इस्लामी समूह ने घटना में शामिल होने से साफ इंकार किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कॉमेडियन ने पहले कंधार पुलिस में काम किया था.

वीडियो में देखा जा सकता है कि तालिबानी आतंकी, कॉमेडियन नजर मोहम्मद को कार में बिठाते हैं. कार में तालिबानी लड़ाके हथियार लेकर बैठे हुए हैं और कॉमेडियन को थप्पड़ मार रहे हैं. इसके अवाला, वे स्थानीय भाषा में नजर मोहम्मद को कुछ कहते हुए भी दिख रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि तालिबान ने पहले कॉमेडियन को उसके घर से उठाया और फिर उसे एक पेड़ से बांध दिया. इसके बाद गला काटकर उसका क़त्ल कर दिया गया. उसके बाद वे कॉमेडियन की गला कटी लाश जमीन पर फेंककर चले गए.

इस बैंक के ग्राहकों के लिए अच्छी खबर, मिलने जा रहा है ये बड़ा फायदा

लूटी गई कलाकृतियों की बरामदगी के बाद फिर से खुलेगा इराक में राष्ट्रीय संग्रहालय

'आप जैसे युवाओं पर बड़ी जिम्मेदारी...', ट्रेनी IPS अफसरों से बातचीत में बोले पीएम मोदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -