हाईवे पुलिस चौकी पर तालिबानी आतंकियों का हमला, 8 सैनिकों की मौत
हाईवे पुलिस चौकी पर तालिबानी आतंकियों का हमला, 8 सैनिकों की मौत
Share:

काबुल: अफगानिस्तान के बल्ख प्रांत में आतंकी संगठन तालिबान के हमले दिन ब दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। सुरक्षा बलों की लाख कोशिशों के बाद भी आतंकी हमले रुकने के नाम नहीं ले रहे हैं। हाल ही में हुए आतंकी हमले में कम से कम आठ अफगानी सैनिकों के मारे जाने की खबर सामने आ रही है। टोलो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, बल्ख हाईवे पुलिस कमांडर फवाद सालेह ने कहा है कि हमला मंगलवार रात बल्ख प्रांत के आलम खील गांव के पास एक हाईवे पुलिस चौकी पर हुआ है।

सालेह ने मीडिया को हमले की जानकारी देते हुए बताया है कि हमले के समय चौकी पर कुल 14 सैनिक थे, जिनमें से सिर्फ छह सैनिकों की जान बच पाई। यह चौकी बल्ख-जॉज्जन राजमार्ग पर स्थित है। एक सूत्र ने स्थानीय न्यूज चैनल को बताया कि तालिबान द्वारा एक घुसपैठिए की मदद से हमले को अंजाम दिया गया है। हालांकि अभी तक तालिबान ने इस हमले पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

अफ़ग़ानिस्तान के रक्षा मंत्रालय ने जानकारी देते हुए बताया है कि तखार प्रांत में मंगलवार रात तालिबान के एक हमले में दो ANA सैनिक मारे गए हैं। यह घटना देर रात दरकाद जिले में हुई, जब तालिबान के एक संगठन ने संयुक्त बलों की चौकी पर हमला किया। मंत्रालय ने यह भी कहा है कि हमले में एक पुलिस अधिकारी समेत दो अन्य घायल हो गए।

आज पाकिस्तान दौरे पर रहेंगे UAE के क्राउन प्रिंस, इन मुद्दों पर इमरान के साथ करेंगे चर्चा

अमेरिका में नए साल पर गोलीबारी, 2 लोगों ने खोई अपनी जान

नेपाल संसद में भारत के खिलाफ आपत्तिजनक उल्लेख, बिल पर बहस जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -