अमेरिका में नए साल पर गोलीबारी, 2 लोगों ने खोई अपनी जान
अमेरिका में नए साल पर गोलीबारी, 2 लोगों ने खोई अपनी जान
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका में ओमाहा के एक आवासीय परिसर में नव वर्ष में हुई गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई और एक पुलिस अधिकारी घायल हो गया. जंहा ओमाहा पुलिस के डिप्टी चीफ स्कॉट ग्रे ने बताया कि नववर्ष की पूर्व संध्या पर पुलिस अधिकारियों को एवन्स टावर नामक आवासीय परिसर में रात दस बजे के बाद बुलाया गया था जिसके बाद गोलीबारी की घटना हुई. दो अधिकारियों और एक हथियारबंद व्यक्ति के बीच पांचवें तल पर मुठभेड़ हुई. पुलिस प्रवक्ता जो निकरसन ने बुधवार को कहा कि गोलीबारी क्यों शुरू हुई, इसका कारण अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने कहा कि एक अधिकारी को पैर में गोली लगने के बाद हथियारबंद व्यक्ति को मार गिराया गया. पुलिस को अपार्टमेंट में एक महिला मृत अवस्था में मिली.

गोलीबारी में दो की मौत: जंहा इस बात पर गौर फ़रमाया गया है नववर्ष के दिन फ्लोरिडा के एक क्लब में हो रहे जश्न के दौरान एक बंदूकधारी की गोलीबारी में दो व्यक्तियों की मौत हो गई. वहीं अधिकारियों ने यह जानकारी दी. मिडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार गोलीबारी के चलते वहां मौजूद 250 लोगों में भगदड़ मच गई.

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि ऑरेंज काउंटी शेरिफ कार्यालय के अधिकारी ओरलैंडो के उत्तर में स्थित एक क्लब में तड़के चार बजे हुई गोलीबारी के बाद घटनास्थल से फरार एक संदिग्ध की तलाश कर रहे हैं. अधिकारियों ने कहा कि घटनास्थल पर सुरक्षाकर्मी मौजूद थे लेकिन प्रतीत होता है कि जब गोलीबारी हुई तब वे बाहर थे. शेरिफ कार्यालय के एक अधिकारी ने कहा कि आयोजन के दौरान कई बंदूकधारी गार्ड भी मौजूद थे.

गैर सिखों के लिए बंद रहेगा करतारपुर गुरुद्वारा

ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में आग से 200 घर तबाह, अब तक 16 लोगों की मौत

जकार्ता में भयावह बाढ़ से जनजीवन बेहाल, अब तक 16 की मौत, हज़ारों की जान मुसीबत में...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -