15 अगस्त पर तालिबानी हमले की पाक ने दी चेतावनी
15 अगस्त पर तालिबानी हमले की पाक ने दी चेतावनी
Share:

 लाहौर - पाकिस्तान की शीर्ष आतंक विरोधी एजेंसी ने दो अलर्ट जारी करते हुए स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भारतीय सीमा के पास आतंकी हमले की चेतावनी दी है.अलर्ट में कहा गया है कि दो आत्मघाती तालिबानी हमलावर भारतीय सीमा के पास वाघा और गांदा सिंध बॉर्डर पर अपने मंसूबों को अंजाम दे सकते हैं.

राष्ट्रीय आतंकवाद निरोधी प्राधिकरण ने पाकिस्तान रेंजर्स के पंजाब के निदेशक, गृह विभाग और पंजाब (पाकिस्तान) पुलिस प्रमुख से कहा गया है कि आम जनता और सुरक्षाकर्मियों की सुरक्षा के लिए कड़े कदम उठाएं. अलर्ट में बताया गया कि तहरीक -ए- तालिबान के फजलुल्लाह ग्रुप लाहौर में होने वाली परेड के दौरान वाघा बार्डर और कसूर स्तिथ गांदा सिंध बॉर्डर पर 13 से 15 अगस्त तक हमले की योजना बना रहा है.दो आत्मघाती हमलावरों को भेजा जा चुका है.इसलिए कड़ी निगरानी और सुरक्षा उपाय की सलाह दी गई है.

पाकिस्तान के पंजाब के गृह विभाग के एक अन्य अलर्ट में कहा गया है कि कम से कम 16 आत्मघाती हमलावर इस प्रान्त में हमले के मकसद से घुस चुके हैंऔर वे स्वतंत्रता दिवस पर होने वाले सार्वजनिक समारोहों को अपना निशाना बना सकते हैं.अलर्ट जारी होते ही हरकत में आई पंजाब पुलिस ने सीमा के पास छापेमारी कर संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस प्रवक्ता नियाब हैदर ने कहा अब तक 50 से अधिक संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है.संदिग्धों से पूछताछ जारी है. कई संदिग्धों ने अपने पहचान के दस्तावेज नहीं दिखाए हैं.सीमाई क्षेत्र में भी पुलिसकर्मियों को लगाया गया है.

पाकिस्तान गए युवक की वापसी के लिए लगाई विदेश मंत्री से गुहार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -