ओलंपिक स्क्वाड में प्रवेश के अवसर के रूप में प्रत्येक प्रशिक्षण सत्र लेना: दिलप्रीत सिंह
ओलंपिक स्क्वाड में प्रवेश के अवसर के रूप में प्रत्येक प्रशिक्षण सत्र लेना: दिलप्रीत सिंह
Share:

भारतीय हॉकी फारवर्ड दिलप्रीत सिंह अंतिम 16 में कटौती करना चाहते हैं जो प्रतिष्ठित टोक्यो ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे। 21 वर्षीय स्ट्राइकर बैंगलोर के स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया सेंटर में मेन्स सीनियर कोर प्रोबेबल ग्रुप के हिस्से के रूप में प्रशिक्षण ले रहा है। उन्होंने व्यक्त किया कि महामारी प्रभावित 2020 में प्रमुख प्रतियोगिताओं की कमी के कारण, वह प्रत्येक प्रशिक्षण सत्र को ओलंपिक टीम में एक स्थान के लिए एक मजबूत मामला बनाने के अवसर के रूप में ले रहे हैं।

दिलप्रीत ने एक बयान में कहा- "हम उन कारकों के बारे में चिंता नहीं करना चाहते जो हमारे नियंत्रण में नहीं हैं। मैं तब तक इंतजार नहीं करना चाहता जब तक मुझे अपने लिए एक मजबूत मामला बनाने के लिए भारत के लिए मैच खेलने का मौका नहीं मिलता। लेकिन मैं अपने कौशल का प्रदर्शन करने और अपनी योग्यता साबित करने के लिए शिविर में सबसे अधिक अवसर यहां प्राप्त कर रहा हूं। हम प्रत्येक प्रशिक्षण सत्र में 100 प्रतिशत दे रहे हैं। " उन्होंने आगे कहा- "मैं अपने तकनीकी खेल पर काम कर रहा हूं। मैंने अपने परिष्करण पर सुधार किया है। वरिष्ठ खिलाड़ियों को खेलते हुए और उनके साथ समय बिताते हुए, युवा खिलाड़ियों को आत्मविश्वास हासिल करने और निश्चित रूप से, हमारे खेल में सुधार करने में मदद करता है। 

हम वरिष्ठ खिलाड़ियों से टिप्स मांगते हैं। और मार्गदर्शन, और वे हमारे लिए मददगार रहे हैं। " जूनियर कोर संभावितों में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद, दिलप्रीत को विश्व चैंपियनशिप बेल्जियम के खिलाफ एफआईएच प्रो लीग टाई के लिए वापस बुलाया गया था।

'डिफेंस में मजबूत' वीवीएस लक्ष्मण ने की कोहली, अश्विन की तारीफ

बेन फोक्स के विकेट-कीपिंग स्किल्स से प्रभावित हुए जाफर

रियल मैड्रिड की वेलेंसिया पर जीत से खुश है जिनेदिन जिदान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -