'डिफेंस में मजबूत' वीवीएस लक्ष्मण ने की कोहली, अश्विन की तारीफ
'डिफेंस में मजबूत' वीवीएस लक्ष्मण ने की कोहली, अश्विन की तारीफ
Share:

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में भारत का दबदबा रहा। कप्तान विराट कोहली और रविचंद्रन अश्विन ने दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन के पहले सत्र में "मैच विजेता" के रूप में साझेदारी की। पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने आरवीराट कोहली और रविचंद्रन अश्विन के बीच साझेदारी को करार दिया।

लक्ष्मण ने कहा कि अश्विन और कोहली दोनों ने दिखाया कि अगर कोई बल्लेबाज खुद को लागू करता है तो वह उस पर रन बना सकता है जिसे बल्लेबाजी के लिए एक मुश्किल विकेट करार दिया गया है। लक्ष्मण ने ट्विटर पर लिया और लिखा "विराट और अश्विन के बीच मैच जीतने वाली साझेदारी। मजबूत डिफेंस, अच्छे फुटवर्क और ढीले प्रसवों में पूंजी लगाने। दोनों ने दिखाया कि यदि आप खुद को लागू करते हैं तो आप निश्चित रूप से इस पिच पर रन बना सकते हैं।"

भारत ने पहले सत्र में बर्थडे ब्वॉय बेन फॉक्स द्वारा कुछ बेहतरीन ग्लव वर्क के दम पर पांच विकेट गंवाए। जैक लीच और मोइन अली ने पहले सत्र में दो-दो विकेट चटकाए, लेकिन कोहली और अश्विन ने तीन दिन के अंतराल पर भारत की बढ़त 351 रनों तक पहुंचा दी। लेकिन कोहली और अश्विन ने लंच से पहले सातवें विकेट के लिए नाबाद अर्धशतकीय साझेदारी के साथ भारतीय जहाज को जीत दिलाई। कोहली और अश्विन ने इसके बाद सुनिश्चित किया कि इंग्लैंड पहले दिन के तीसरे सत्र के समापन के मिनट में कोई और बढ़त नहीं बनाई।

भारत ने इस साल 160 किमी की स्ट्राइक रेंज एस्ट्रा मिसाइल का परीक्षण किया शुरू

वेलेंटाइन डे पर बराक ओबामा ने शेयर की खास तस्वीर

प्रधानमंत्री मारियो खींची ने ग्रीन एनर्जी ड्राइव रिकवरी के लिए किया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -