'10 रुपए की रसीद कटवाओ और 3 साल तक सुरक्षा पाओ..', ओपी राजभर का अनोखा ऑफर
'10 रुपए की रसीद कटवाओ और 3 साल तक सुरक्षा पाओ..', ओपी राजभर का अनोखा ऑफर
Share:

लखनऊ: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने दस रुपए में तीन वर्षों तक सुरक्षा की गारंटी देने का ऑफर दिया है। इतना ही नहीं, 100 रुपए देने पर 50 रुपए का पेट्रोल और 50 रुपए दफ्तर में जमा करने की बात कही है। कार्यकर्ताओं को ऑफर देने का राजभर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में राजभर 10 रुपये की रसीद कटवाने पर अपने कार्यकर्ता के सुख-दुःख, थाना, ब्लॉक, जिला में मुसीबत के दौरान पहुंचने की गारंटी लेते नज़र आ रहे हैं। 

ओपी राजभर का यह वीडियो बलिया में रसड़ा स्थित पार्टी दफ्तर का है। यहां सुभासपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में ओपी राजभर अपने लोगों के बीच 10 रुपए में अपनी पार्टी की सदस्यता की रसीद बेचते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनका अंदाज भी बेहद दिलचस्प दिखाई देता है। राजभर कहते हैं कि हम आपको अपनी पार्टी का सदस्य बना रहे हैं, आपको कोई दिक्कत होगी थाना, ब्लॉक, या जिला की, आपके यहां कुछ सुख-दुःख होगा, हम बगैर पैसा के आपके दरवाजे आएंगे, आपकी पूरी सहायता करेंगे, मगर हम 3 साल की गारंटी ले रहे है।

राजभर ने कहा कि गारंटी लेते हैं कि हम आपके पास आएंगे और यदि हम नहीं आ पाए तो हमारा नेता, जिलाध्यक्ष, कोई न कोई नेता आपके सुख दुःख में आएगा। गारंटी के लिए बस एक रसीद है हमारी, उसकी कीमत महज 10 रुपए हम लेते है। 

पश्चिम बंगाल: मिड डे मील में परोसा जाएगा चिकन, पंचायत चुनाव से पहले ममता सरकार का फैसला

जम्मू कश्मीर में 'आज़ाद' को झटका, कांग्रेस में वापसी कर सकते हैं कई दिग्गज नेता

'मैंने देखी है P@RN सीडी...', कमलनाथ का आया चौंकाने वाला बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -