विमान ट्रेवल के दौरान इन बातों का रखें ख्याल
विमान ट्रेवल के दौरान इन बातों का रखें ख्याल
Share:

छुट्टियों के दौरान ज्यादातर लोग विदेश यात्रा या पर्वतीय पर्यटन स्थलों की जगह घूमना पसंद करते है. इसलिए विमान की यात्रा करने के दौरान आप कुछ इस तरह की चीजे साथ में रखेंगे तो यात्रा करना और भी रोमांचक हो जायेगा. विमान की यात्रा करने के दौरान अपने साथ हमेशा आई मास्क और आई प्लग जरूर रखे. विमान में फोन कॉल, ई-मेल, मैसेज उड़ान के दौरान परेशान नहीं करते इसलिए आप विमान में आराम से सो जाईये और सुहाने सपनो का आनन्द उठाये.

साथ ही अपने साथ ट्रेवेल पिलो रख ले ताकि आप आराम से सो सके और ऐसे में आई मास्क और ईयर प्लग आपके साथ होंगे तो सोने में और भी आसानी होगी. लम्बी यात्रा के समय आप अपने साथ कुछ किताबे और पत्रिका ले जाए इससे आपको ज्यादा बरोरियत नहीं होगी और आपका समय आसानी से कट जायेगा.

अगर आपकी फ्लाइट आने में समय लग रहा है तो आप आराम से बैठकर म्यूज़िक सुने और मधुर संगीत में खो जाये. ट्रेवेल के दौरान अपने साथ टॉर्च, माचिश जैसी और भी छोटी-छोटी चीजे होती है जिनकी कभी भी जरुरत पड़ सकती है. ट्रेवेल के दौरान कम ही कपडे लेकर जाये ताकि आपको कोई परेशानी ना आये.

ये भी पढ़े

पार्टनर रिश्तें में कितने कमिटेड है, जानिये इस तरह

जॉब के चलते गर्लफ्रेंड समय नहीं दे पाती है तो इस तरह संभाले रिश्ते

जब लड़की इग्नोर करे तो इन टिप्स को आजमाइए

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -