जॉब के चलते गर्लफ्रेंड समय नहीं दे पाती है तो इस तरह संभाले रिश्ते
जॉब के चलते गर्लफ्रेंड समय नहीं दे पाती है तो इस तरह संभाले रिश्ते
Share:

अगर कोई लड़की जॉब कर रही है और इसके चलते वह आपने बॉयफ्रेंड को समय नहीं दे पाती है तो कुछ लड़के इस बात को अपने ईगो पर ले लेते है और धीरे-धीरे रिश्ते ख़त्म होने की कगार पर आ जाते है. जिसके चलते वह एक-दूसरे से अलग हो जाते है. अगर आपकी गलफ्रेंड भी जॉब करती है और इसके चलते वह आपको समय नहीं दे पाती है तो ऐसे में आप किसी भी बात की जल्दबाज़ी ना करे और उसका साथ देते हुए उसका सपोर्ट करे और रिश्ते को सही तरीके से संभाले.

जब भी आप दोनों साथ में बाहर घूमने जाये तो उनसे शिकायत ना करे की वे आपको समय नहीं देती है और बात नहीं करती, बल्कि आप इस तरह की बातें न करते हुए कुछ अलग बातें करे जो आप दोनों के फ्यूचर को लेकर हो. अगर जॉब की वजह से वह आपको समय नहीं दे पाती है तो इसका मतलब ये नहीं के वह आपसे प्यार नहीं करती है.

जॉब करने की वजह से ज्यादा छुट्टिया नहीं मिल पाती है और इसके चलते वह आपसे भी मिल नहीं पाती है अगर वीकेंड में भी नहीं मिल पाती है तो उनसे नाराज न रहे, बल्कि आप उनसे वीडियो कॉलिंग कर सकते है.

ये भी पढ़े

जब लड़की इग्नोर करे तो इन टिप्स को आजमाइए

ये दूरियां सही जाये न.....

इस तरह रहे पार्टनर की पसंद और नापसंद के साथ

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -