जब लड़की इग्नोर करे तो इन टिप्स को आजमाइए
जब लड़की इग्नोर करे तो इन टिप्स को आजमाइए
Share:

रिश्तों में होने वाली नोक झोंक को लेकर कई बार ऐसा हो जाता है कि लड़कियां अपने आप ही लड़को से बात करना बंद कर देती है. ऐसे में लड़कियों के बात बंद करने के कारण को लड़के समझ नहीं पाते है और परेशान होने लगते है. अगर आपके साथ भी ये परेशानी है तो इन टिप्स के सहारे आप अपने पार्टनर के बात बंद करने के कारण को जान सकते है.

सबसे पहले ये जानने कि कोशिश करे की जब आपने उनसे आखिरी बार बात की थी, तो कही कोई ऐसी बात तो नहीं कर दी थी जो उन्हें बुरी लगी हो, जिससे वे आपसे अभी तक नाराज है. अगर ऐसा है तो तुरंत उनसे माफ़ी मांगे. ज्यादातर लड़कियों को फालतू बातें पसंद नहीं होती है. इसलिए आप उनसे जरुरत से ज्यादा बात न करे. क्योकि हो सकता ऐसे में वे आपको इग्नोर करने लगे.

अगर किसी बात को लेकर लड़की आपको इग्नोर करने लगे तो आप उसके लिए कुछ ऐसा करे जिसे वे आपको मिस करने लगे. इसके लिए आप उनके दोस्तों से मदद ले सकते है और उनसे कहे की इसके बारे में लड़की को कुछ न कहे. अगर फिर भी वो आपको बेवजह इग्नोर कर रही है तो आप उन्हें जेलस महसूस करवाए, ऐसे में वो गुस्सा जरूर होंगी मगर जल्दी ही मान जाएगी और आपसे बात करने लगेगी.

ये भी पढ़े

इस तरह रहे पार्टनर की पसंद और नापसंद के साथ

दिवाली पर इन चीजों का दिखना होता है शुभ

रूठी हुई पत्नी को इस तरह मनाए

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -