राजस्थान: नकली बंदूक के दम पर करते थे लूटपाट
राजस्थान: नकली बंदूक के दम पर करते थे लूटपाट
Share:

जयपुर ​: हाईवे में अक्सर लूटपाट घटनाए सामने आती रहती है. ऐसे में एक और घटना जयपुर से आई है जहां  4 बदमाशो का गैंग हाईवे में नकली बन्दुक से लूटपाट की घटना को अंजाम देते थे, जिसमे पुलिस को लुटेरो के पास से कई मोबाइल, नगदी और नकली बंदूके बरामत हुई है. पुलिस के मुताबिक ये चारो बदमाश यूपी, एमपी, महाराष्ट्र और दिल्ली के रहने वाले हैं. बदमाशों ने जयपुर आकर अपना एक गैंग बनाया और फिर लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देना शुरु किया. 

इस पर जयपुर एसपी ने कहा कि, "लुटेरे इतने शातिर अंदाज में लूट की वारदात को अंजाम देते थे कि किसी को इसकी भनक तक नहीं लगती थी. वारदात से पहले ये हाईवे की रेकी करते थे और उसके बाद सुनसान जगह पर ट्रक और कार चालकों के साथ बंदूक की नोक पर लूटपाट करते थे." 

एसपी ने बताया कि राजस्थान की कोटपुतली और प्रागपुरा पुलिस ने जाल बिछाकर बदमाशों को धर दबोचा. बदमाशों ने गुड़गांव से लेकर अजमेर तक लूटपाट की कई घटनाओं को अंजाम दिया है. आरोपियों ने लूटपाट की तकरीबन डेढ़ दर्जन वारदातों को अंजाम देने की बात कबूल की है. फिलहाल बदमाशों से पूछताछ जारी है. गिरोह के दूसरे सदस्यों के बारे में पड़ताल की जा रही है.

मेरी फिल्म में शाहिद कपूर - प्रियंका...

किराएदार से परेशान लड़की ने किया सुसाइड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -