पक्की हुई छोटे नवाब तैमूर अली खान की शादी, इस लड़की की खुलेगी किस्मत
पक्की हुई छोटे नवाब तैमूर अली खान की शादी, इस लड़की की खुलेगी किस्मत
Share:

बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर स्टार किड कहे जाने वाले तैमूर अली खान की शादी तय हो चुकी है. जी हाँ, अब आप सोच रहे होंगे कि यह हम क्या कह रहे हैं लेकिन जो हम कह रहे हैं वह हम सही कह रहे हैं. दरअसल तैमूर अली खान की शादी उनकी दोस्त करण जौहर की बेटी रूही से तय हो गई है. ऐसा हम इस वजह से कह रहे हैं क्योंकि कारण ने अपनी बेटी रूही को तैमूर को भाई कहने से साफ़ मना कर दिया है. करण ने एक शो के दौरान इस बारे में बात की.

15 अगस्त को आखिरी बार नजर आए तैमूर

उन्होंने कहा कि अक्सर ही बच्चों पर रिश्तों को थोप दिया जाता है लेकिन वह ऐसा नहीं करेंगे. वह यह चाहते हैं कि उनके बच्चों पर किसी प्रकार के रिश्ते को न थोपा जाए. करण ने कहा कि वह रूही के तैमूर को 'भईया' कहने के सख्त खिलाफ है वह ऐसा नहीं चाहते हैं कि रूही तैमूर को भाई बनाए. उनका मानना है कि 20 साल बाद कुछ भी हो सकता है. हो सकता है तैमूर और रूही साथ रहना चाहे या फिर दोनों को प्यार हो जाए...!! करण तैमूर और रूही के बीच दरार नहीं डालने चाहते हैं इस वजह से वह रूही को तैमूर को भैया कहने से इंकार करते हैं.

स्वतंत्रता दिवस पर तैमूर ने लहराया तिरंगा, क्यूट फोटोज वायरल

आपको बता दें कि करण के दोनों बच्चे तैमूर के बहुत अच्छे दोस्त हैं और तीनो को अक्सर ही साथ में खेलते हुए देखा जाता है. करण की बात की जाए तो वह भी करीना कपूर के काफी क्लोज हैं और साथ ही अपने बच्चों के साथ अक्सर उनके घर जाते हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स

करीना कपूर को सलवार सूट में बहुत पसंद करते हैं पति सैफ

मीडिया को देखते ही 'हाय' करने लगे तैमूर, क्यूट वीडियो हुआ वायरल

फैमिली के साथ सैफ ने सेलिब्रेट किया बर्थडे बैश, बेबो दिखा हॉट लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -