रिलीज़ से 5 दिन पहले ही खुल गया फिल्म बदला का सस्पेंस
रिलीज़ से 5 दिन पहले ही खुल गया फिल्म बदला का सस्पेंस
Share:

बॉलीवुड के महानायक अम‍िताभ बच्चन जल्द ही एक बार फिर से तापसी पन्नू के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाले हैं. आपको बात दें ये दोनों स्टार फिल्म 'बदला' में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 8 मार्च को मह‍िला द‍िवस के मौके पर रिलीज़ हो रही हैं. आपको बता दें इस फिल्म की कहानी मर्डर मिस्ट्री है. कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर र‍िलीज हाउ था जिससे ये साफ है कि तापसी पर मर्डर का आरोप है और अमिताभ बच्चन उनके वकील या कहें जासूस के रोल में हैं.

फिल्म में अमिताभ का काम असली कात‍िल का पता करना है. लेकिन इस फिल्म में र‍ियल व‍िलेन कौन है? ये सबसे बड़ा सस्पेंस है. हालांकि अब इस फिल्म के र‍िलीज से पहले ही ये राज खुलता नजर आ रहा है. हाल ही में ये पता चला है कि फिल्म में र‍ियल व‍िलेन तापसी का पत‍ि है. बता दें इस फिल्म में तापसी के पत‍ि का किरदार मानव कौल न‍िभा रहे हैं. हालांक‍ि इसके पहले ये कयास लगाए जा रहे थे क‍ि फिल्म में शाहरुख खान कैमियो रोल में हैं. आपको बता दें इस फिल्म में असली कात‍िल पहले शाहरुख खान के न‍िभाए किरदार को बताया गया था. लेकिन अब मानव कौल का नाम भी इससे जुड़ गया है.

जानकारी के लिए बता दें इस फिल्म में अमृता स‍िंह का किरदार भी अहम है जो कि फिल्म के ट्रेलर में द‍िखाया गया है कि तापसी का शादी के बाद किसी से अफेयर है. फिर एक रात तापसी के उसी बॉयफ्रेंड का मर्डर हो जाता है. लेकिन उस कात‍िल ने कत्ल क्यों किया है अब तक इस बारे में पता नहीं चला है. इस सवाल को सुलझाने में अमिताभ बच्चन अहम किरदार न‍िभा रहे हैं. खैर ये तो फिल्म रिलीज़ के बाद ही सामने आ सकेगा.

रिलेशनशिप में हैं कंगना, जल्द ही करने वाली हैं शादी!

वायरल हो रही अक्षय कुमार के साथ माँ की तस्वीर, लेकिन क्या है सच्चाई!

Super 30 : शूटिंग के दौरान ये चीज़ बनाती थी ऋतिक के रोल को परफेक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -