नाना रणधीर नटखट तैमूर पर गुनगुनाए...

नाना रणधीर नटखट तैमूर पर गुनगुनाए...
Share:

बॉलीवुड के चर्चित नवाब बोले तो अभिनेता सैफ अली खान जो के अपनी खूबसूरत बुलबुल बोले तो बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा बेगम करीना कपूर खान जो के अब अपने बेटे तैमूर पर से ध्यान हटाकर फिल्मो में सक्रिय हो गई है. देखा जाए तो फ़िल्मों में डेब्यू करने वाले स्टार किड से लेकर नन्हीं सी आंखों वाले स्टार किड तक, लोग इनकी हर हरकत पर नज़र रखते हैं. ये जहां भी जाते है लाइमलाइट का हिस्सा बन जाते हैं.

अब आप करीना कपूर ख़ान और सैफ़ अली ख़ान के बेटे तैमूर को ही ले लीजिये, क्या आपकी निगाहें इनकी तस्वीर से हटती हैं? अब एक बार फिर से नटखट तैमूर पर उनके नाना बोले तो करीना के पापा रणधीर कपूर कुछ गुनगुनाए है. जी हां बता दे कि, रणधीर ने बताया है कि उन्हें अपने ग्रैंड चिल्ड्रन के साथ समय बिताना हमेशा ही अच्छा लगता है.

और तैमूर तो अभी घर में सबसे नया मेहमान है तो सभी उसे बहुत पसंद करते हैं. रणधीर ने स्वीकारा है कि परिवार के कई सदस्यों का मानना है कि उसकी आंखें और चेहरा मेरी तरह है. लेकिन जो भी है वह बहुत प्यारा है.      

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

राष्ट्रीय अवार्ड मिलने के बाद ट्विंकल ने ताने मारना बंद किये, अक्षय कुमार

सेंसर चीफ निहलानी ने रिपोर्टर पर उत्पीड़न का केस दर्ज कराया

‘राज़ी’ की शूटिंग प्रारंभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -