शर्टलेस होकर अपनी बॉडी से टशन दिखा रहे छोटे नवाब तैमूर
शर्टलेस होकर अपनी बॉडी से टशन दिखा रहे छोटे नवाब तैमूर
Share:

बॉलीवुड के सबसे चर्चित स्टारकिड तैमूर अली खान सोमवार को अपने मम्मी-पापा के साथ अभिनेत्री मलाइका अरोरा के घर पहुंचे. सोहा अली खान भी पति कुणाल खेमू और बेटी इनाया के साथ यहाँ पहुंची. इस दौरान सभी स्टार्स ने छत पर खड़े होकर मीडिया के सामने पोज़ दिए. तैमूर इस बार अलग लुक में नजर आए. जी हाँ... जैसा की आप देख सकते हैं तैमूर इस बार शर्टलेस नजर आए.

मीडिया के सामने हर बार क्यूट से पोज़ देने वाले तैमूर इस बार स्वैग वाले अंदाज़ में पोज़ दे रहे थे. पापा की गोद में तैमूर बिना शर्त के थे. इस बार भी तैमूर बेहद क्यूट लग रहे थे. वही मम्मी सोहा की गोद में इनाया भी बहुत क्यूट लग रही थी. हर बार की तरह इस बार भी तैमूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. तैमूर के लाखो फैंस उनके शर्टलेस लुक को भी बहुत पसंद कर रहे हैं.

तैमूर बॉलीवुड में सबसे फेमस स्टारकिड हैं. अपने जन्म से ही वो सभी के चहेते बने हुए हैं. तैमूर की कोई न कोई फोटो हर रोज सोशल मीडिया पर वायरल होती ही रहती हैं. वही अगर उनकी छोटी बहन इनाया की बात करे तो इनाया भी क्यूटनेस के मामले में तैमूर से कुछ कम नहीं हैं. इनाया भी अब इंडस्ट्री के चर्चित स्टारकिड की लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं.

रजनीकांत के स्टार से सुपरस्टार बनने के पीछे इस बाबा का है हाथ

ओसामा बिन लादेन था इस सिंगर का दीवाना

गरीबी के कारण भीख मांगने को मजबूर हुई ये अभिनेत्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -