गरीबी के कारण भीख मांगने को मजबूर हुई ये अभिनेत्री
गरीबी के कारण भीख मांगने को मजबूर हुई ये अभिनेत्री
Share:

बॉलीवुड की दुनिया की चमक हर किसी को अपनी ओर आकर्षित करती है. बॉलीवुड की दुनिया वो दुनिया है जिसमे आने के बाद इंसान कब ऊंचाइयों को छूकर घमंडी बन जाता है पता ही नहीं चलता. ऐसे में कई ऐसे सेलेब्स भी हुए हैं जो बॉलीवुड की दुनिया में चमके तो लेकिन ज्यादा दिन तक नहीं. जी हाँ, कई ऐसी अभिनेत्रियां रहीं हैं जिन्हे दौलत, शोहरत, नाम सब मिला लेकिन वक्त के साथ ही उन्होंने वो सब खो भी दिया. आज हम ऐसी ही तीन अभिनेत्रियों के बारे में आपको बताने जा रहें हैं जिन्होंने नाम भी कमाया और पैसा भी लेकिन समय के साथ सब डूबा दिया.

विमी - अपने जमाने की बहुत ही हॉट और खूबूसरत अदकारा विमी को आप सभी जानते ही होंगे. इन्होने कई हिट फिल्मों में काम किया था, जिनमे - हमराज और पतंग फिल्म काफी पसंद की गई थी. समय के साथ-साथ इन्हे फिल्मों के ऑफर मिलने बंद हो गए और इनके दिन बदलते गए. कभी लाखो में खलेने वाली विमी गरीब हो गई और जब उनका आखिरी समय आया तो वे सबसे गरीब जीवन व्यतीत कर रहीं थीं इस वजह से इलाज नहीं करवा पाई. मौत के बाद विमी के शव को भी श्मशान घाट तक ठेले पर रखकर ले जाय गया था.

परवीन बॉबी - 70 के दशक में अपनी खूबसूरती के जलवे दिखाने वाली परवीन बॉबी ने कई हिट फिल्मों में काम किया है. इनकी सभी फिल्मे दर्शको को पसंद आती थी. एक समय ऐसा भी आया जब परवीन को शराब की लत लग गई और वे काफी गरीब हो गई. गरीबी का जीवन व्यतीत करते-करते परवीन की मौत हो गई और उनका शव उनके फ्लैट में बुरी हालत में मिला.

मिताली शर्मा - भोजपुरी फिल्मों में जाना माना नाम कमा चुकी मिताली एक समय में मॉडल भी रहीं थी. मिताली को लोग मॉडलिंग की रानी कहा करते थे, लेकिन समय को बदलते देर नहीं लगती. धीरे-धीरे मिताली को काम मिलना बंद हो गया और वे डिप्रेशन में चली गई. खबर ये भी आ चुकी है कि कुछ समय पहले ही मिताली सिग्नल पर भीख मांगते नजर आई थी.

आखिर सामने आई श्रिया सरन की शादी की तस्वीरें

शूटिंग के दौरान हुआ आलिया भट्ट का एक्सीडेंट, कंधे पर आई गंभीर चोट

भरी गर्मी में भोपाल बस स्टैंड पर दिखीं अनुष्का शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -