आते ही धमाल मचा गया 'मेरा दिल भी कितना...' है का रीमेक, मिलें लाखों व्यू
आते ही धमाल मचा गया 'मेरा दिल भी कितना...' है का रीमेक, मिलें लाखों व्यू
Share:

बॉलीवुड की 90 के दशक की कई फिल्में और उनके गीत सदाबहार रहे हैं और इन्हीं में से एक 'साजन' फिल्म के गाने सुनकर आज भी लोग रोमांटिक हो ही जाते हैं. पिछले कई सालों में रीमिक्स और रीमेक गानों का दौर इंडस्ट्री में बेहद तेजी के साथ बढ़ा हैं. 

अदाकारा माधुरी दीक्षित, संजय दत्त और सलमान खान की इस दमदार फिल्म ने पिछले साल बॉलीवुड में 27 साल का सफर पूरा कर लिया है और इसी सफलता को सेलिब्रेट करने के लिए इस फिल्म के हिट सॉन्ग 'मेरा दिल भी कितना...' को रीक्रिएट किया गया. फिल्म के इस रीमेक सॉन्ग को यूट्यूब पर फैंस का खूब प्यार भी मिल रहा है. गाने को 27 मिलियन व्यूज आ चुके हैं. बता दें कि सॉन्ग के प्रोड्यूसर वीरल मोटवानी ने कहा कि यह एक रियल फील है. वीरल ने कहा कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि गाने के रीमेक को फैंस का इतना प्यार और सपोर्ट मिलने वाला हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि वीरल एक वित्तीय सलाहकार, स्टॉक ब्रोकर और अब इस गाने के साथ निर्माता भी बन गए हैं. वहीं रीमेक सॉन्ग 'मेरा दिल भी कितना पागल है' को यूट्यूब पर 27 मिलियन से भी अधिक व्यूज मिल चुके हैं और इतना ही नहीं वीरल की 2014 में आई मराठी रिलीज 'बोल बेबी बोल' भी बड़ी सफल हुई थी. वहीं आज से 28 साल पहले आई फिल्म 'साजन' को बॉक्स ऑफिस पर खूब पसंद किया था. जिसमे कि माधुरी दीक्षित, संजय दत्त और सलमान खान अहम रोल में थे. 

ब्लॉकबस्टर बनी कबीर सिंह, तो शाहिद ने कर डाला यह बड़ा कारनामा

जायरा की बॉलीवुड से विदाई, इस प्रोड्यूसर ने दिया ऐसा बयान

'संजू' को याद कर भावुक हुए विक्की कौशल, लिखा कुछ ऐसा

अपनी दोस्त के बेबी शावर में पहुंची कैटरीना कैफ, शेयर की फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -