करीना ने शेयर की बाप-बेटे की स्पेशल बॉन्डिंग दिखाती हुई तस्वीर
करीना ने शेयर की बाप-बेटे की स्पेशल बॉन्डिंग दिखाती हुई तस्वीर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों शूट से दूर अपने परिवार के साथ समय बिता रहीं हैं. ऐसे में वह एक के बाद एक बेहतरीन तस्वीरों को शेयर कर रहीं हैं. अब हाल ही में करीना ने अपने लाड़ले तैमूर और अपने पति सैफ का फोटो शेयर किया है. आप देख सकते हैं यह फोटो बाप-बेटे की स्पेशल बॉन्डिंग दिखाता है. वैसे इस फोटो में तैमूर सैफ की पीठ पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं. वहीं तैमूर का यह मस्ती भरा अंदाज दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

इसी के साथ ही आप देख सकते हैं इस फोटो को शेयर करते हुए करीना ने लिखा - 'सैफ ने कहा कि मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं, तो तैमूर ने कहा कि सच में लो साथ.' वैसे करीना के इस पोस्ट पर यूजर्स के ढेरों कमेंट्स आ रहे हैं. इसी के साथ ही साथ सभी तैमूर को पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें लॉकडाउन की वजह से तैमूर घर में अपने मॉम-डैड के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं. इस वजह से तैमूर के बहुत कम ही फोटो सामने आ पाते हैं. वैसे करीना जब से सोशल मीडिया पर एक्टिव हुईं हैं तभी से वह अपने पति और अपने बेटे के फोटोज को शेयर करने में लगीं हैं.

वह हर दिन नयी तस्वीरों के साथ फैंस को रोमांचित करती हैं. वैसे तैमूर घर में रहते हुए कई एक्टिविटीज पर भी ध्यान दे रहे हैं. आप देख रहे होंगे कभी वह पेंटिंग करते हैं तो कभी अपने पापा के साथ मिलकर पौधे लगाते हैं. बात करें करीना की तो वह जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगी.

इस टीवी एक्टर की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद

राहुल गांधी के लिए इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ट्वीट- 'नफरत क्यों करते हैं'

जब अपने जिगरी यार सलमान को संजू ने कहा था 'घमंडी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -