Share:
इस टीवी एक्टर की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद
इस टीवी एक्टर की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद

इस समय कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से पूरा देश में बंदी के चलते काम धंधे बंद हैं. ऐसे में कई ऐसे लोग हैं जिन्हे आर्थिक तंगी से गुजरना पड़ रहा है. वहीं इस समय सोनू सूद सभी के लिए मसीहा बने हुए हैं और सभी की मदद कर रहे हैं. अब इसी बीच कई टीवी कलाकार भी इन दिनों आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं. ऐसे में बीते दिनों एक्टर राजेश करीर ने कहा कि वह आर्थिक तंगी से परेशान है. वहीं अब हाल ही में राजेश करीर ने लोगों से मदद की गुहार लगाई थी और अब राजेश की मदद के लिए प्रवासी मजदूरों के मसीहा सोनू सूद सामने आए हैं.

जी दरअसल टीवी शो 'बेगूसराय' एक्टर राजेश करीर के मदद के लिए सबसे पहले टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी सामने आई थीं. वहीं अब एक्टर सोनू सूद ने उनकी मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है. जी दरअसल सोनू ने उनकी मदद करने का वादा किया है. सामने आई खबर के मुताबिक हाल ही में राजेश करीर ने बताया, 'बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने मुझे फोन किया और मुझसे पूछा कि मुझे किन समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं वास्तव में पंजाब वापस जाना चाहता हूं? तो मैंने उनसे कहा कि वर्तमान की परिस्थितियों के हिसाब से मेरे और मेरे परिवार के लिए ये ही अच्छा रहेगा. इस पर उन्होंने मुझसे कहा कि जब भी वो जाना चाहें उससे दो दिन पहले उन्हें फोन करके बता दें. ताकि वो उनके और उनके परिवार के लिए ट्रांसपोर्ट की व्यवस्था कर सकें. उन्होंने कहा कि मैं और मेरा परिवार आराम से पंजाब वापस पहुंच सकेगा.'

इसी के साथ ही आपको यह भी बता दें कि राजेश करीर ने बताया कि, ''एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने उन्हें 10 हजार रुपये की मदद की थी.'' इसी के साथ उन्होंने शिवांगी का भी आभार व्यक्त किया था. वैसे राजेश करीर ने 31 मई को अपने फेसबुक अंकाउट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी बैंक डिटेल्स शेयर की थी जो आपको पता ही होगी.

जब अपने जिगरी यार सलमान को संजू ने कहा था 'घमंडी'

कैमरा लेकर पानी में कुद गईं उर्वशी रौतेला

केआरके ने उड़ाया सारा अली खान का मजाक, रोते हुए की एक्टिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -