राहुल गांधी के लिए इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ट्वीट- 'नफरत क्यों करते हैं'
राहुल गांधी के लिए इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ट्वीट- 'नफरत क्यों करते हैं'
Share:

इस समय लॉकडाउन लगा हुआ है और इस बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी  ने सीरीज ऑफ इंटरेक्शन शुरू किया है, जिसमें वह हर मुद्दे पर किसी न किसी विशेषज्ञ से बातचीत करते हैं. आप सभी को बता दें कि हाल ही में उनकी इस सीरीज को लेकर स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. आप देख सकते हैं अपने ट्वीट में स्वरा भास्कर ने कहा, ''लोग राहुल गांधी के विभिन्न क्षेत्रों के विशेषज्ञों से की गई बातचीत की सीरीज से नफरत क्यों करते हैं.''

इसी के साथ ही साथ स्वरा भास्कर ने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि ''वे सूचनात्मक होती हैं और वर्तमान संकट व स्थितियों पर प्रासंगिक दृष्टिकोण प्रदान करते हैं.'' आप देख रहे होंगे कि राहुल गांधी की सीरीज को लेकर स्वरा भास्कर का यह ट्वीट सबका खूब ध्यान खींच रहा है, और हर कोई उनके ट्वीट पर कमेंट्स कर रहा है. वैसे आप देख सकते हैं अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, "ट्विटर पर लोग राहुल गांधी की विभिन्न क्षेत्रों के विशेषज्ञों से बातचीत की सीरीज से नफरत क्यों कर रहे हैं. वे सूचनात्मक होती हैं और वर्तमान संकट व स्थितियों पर प्रासंगिक दृष्टिकोण प्रदान करती हैं. राजनीति के लिए- मुझे लगता है कि यह बहुत इक्का-दुक्का कदम है, जो एक राजनीतिज्ञ सुनता है." आप सभी को हम यह बता दें कि बीते दिन राहुल गांधी ने अपनी सीरीज में बजाज ऑटो के एमडी राजीव बजाज से बात की. वहीं अगर हम स्वरा भास्कर की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म शीर-कोरमा में दिखाई देंगी.

इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दिव्या दत्ता भी मुख्य भूमिका अदा करती नजर आने वाली हैं. वहीं इसके अलावा इन दिनों वह प्रवासी मजदूरों की मदद करने में लगी हुई हैं. वैसे सोनू सूद के बाद एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी मजदूरों को उनके घर सही सलामत पहुंचाने की जिम्मेदारी उठा ली है. वैसे इस समय उनके इस कदम की लोग खूब तारीफ भी कर रहे हैं.  

जब अपने जिगरी यार सलमान को संजू ने कहा था 'घमंडी'

कैमरा लेकर पानी में कुद गईं उर्वशी रौतेला

केआरके ने उड़ाया सारा अली खान का मजाक, रोते हुए की एक्टिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -