भजन सुनकर अपने दिन की शुरुआत करते है तैमूर...
भजन सुनकर अपने दिन की शुरुआत करते है तैमूर...
Share:

बॉलीवुड के सबसे क्यूट स्टार किड जी हाँ... हम बात कर रहे है छोटे नवाब तैमूर की जो अक्सर ही सोशल मीडिया पर छाए होते है. तैमूर की तो फैन फोल्लोविंग उनके मम्मी पापा से भी ज्यादा बढ़ गयी है. और इस बात पर तैमूर की मॉम करीना को कोई ऐतराज़ भी नहीं है. लेकिन क्या आपको पता है छोटे नवाब को खाने में क्या पसंद है. नहीं पता न चलिए आज हम आपको बताते है कि तैमूर अपने भोजन में क्या खाना पसंद करते है. एक इंटरव्यू के दौरान पापा सैफ ने अपने लाडले की पसंद और नापसंद बताई है.

पापा सैफ ने बताया कि, " इन दिनों उन्हें मैस्ड नाशपाती और कैरट पसंद है. पहली बार उन्होंने जब दूध के बाद स्वादिष्ट खाना खाया तो उनके एक्प्रेशन देखने लायक थे. हम तैमूर को दाल और मिक्स आलू देते हैं. उन्हें यह डिश बेहद पसंद है. उन्हें खाना खिलाना भी एक मजेदार टास्क है."

वैसे मम्मी करीना और पापा सैफ इस वक़्त अपनी फिल्मो में काफी व्यस्त है लेकिन फिर भी बारी-बारी से दोनों टाइम निकलकर तैमूर के साथ रहते है इस बात को बताते हुए सैफ ने कहा कि, "मैं तैमूर को सुबह 7 बजे से उठाना शुरू कर देता हूं. उसके बाद वह अपना खाना खत्म करता है. आजकल तैमूर ने हैवी खाना लेना शुरू कर दिया है. इस दौरान हम 20 मिनट साथ बिताते हैं. इस बीच मैं तैमूर को कुछ पढ़कर सुनाता हूं, कभी गाने या नर्सरी राइमिंग. तैमूर के दिन की शुरूआत आरती सुनने से होती है. यह उसकी नैनी का आइडिया है. अगर मैं रात को 8 बजे तक घर आ जाता हूं तो वह उठा होता है. फिर हम 20 मिनट साथ में बिताते हैं. तैमूर का दिन भजन से शुरू होता है और चोपिन से खत्म."

अपने बिजी शेड्यूल के चलते तैमूर से मिलने के बारे में सैफ ने बताया कि, " जब मैं काम करता हूं, तो 7-7 की शिफ्ट करना पसंद करता हूं. ताकि मैं अपने बच्चे को सुबह और शाम को देख सकूं. करीना और मैं अपने काम को बैलेंस कर चलते हैं. इस वजह से दोनों एक-दूसरे की गैरमौजूदगी में तैमूर के साथ रहते हैं. वैसे फिल्म प्रेमोशन की वजह से मैं 3 दिन से तैमूर से मिल नहीं पाया. "

आपको बता दे इन दिनों सैफ अली खान अपनी फिल्म 'शेफ' के प्रमोशन में व्यस्त है जो कि 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. वही करीना कपूर खान इन दिनों फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' की शूटिंग में बिजी हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बिगबॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने फेमिनिज्म पर बोली यह बात

बदतमीज और फ्लर्टबाज रंगीला है आमिर

अगर कोई एक स्टारकिड सफल होता है तो ऐसे 50 स्टार किड हैं जो नाकाम हुए हैं, सैफ अली खान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -