बिगबॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने फेमिनिज्म पर बोली यह बात
बिगबॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने फेमिनिज्म पर बोली यह बात
Share:

टीवी के सबसे चर्चित शो बिगबॉस की एक्स कंटेस्टेंट 'प्रिया मलिक' अक्सर विवादों के घेरे में रहती है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने से प्रिया फिर सुर्खियों में आ गयी है. इन दिनों प्रिया का एक वीडियो यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है जिसमे प्रिया फेमिनिज्म पर बोलती हुई नजर आ रही है. साथ ही प्रिया ख़ुशी के अधिकार पर भी अपनी खुल्ली राय दे रही हैं. प्रिया ने 'सही', 'सहमति', 'पसंद' और भी कई ऐसे शब्दों को परिभाषित किया है जो इन दिनों फिल्मो में भी ध्यान केंद्रित कर रहे है.

वही अगर प्रिया के इस वायरल वीडियो की बात की जाये तो उसपर कई भद्दे कमैंट्स आ रहे है. प्रिया के वीडियो के रिस्पांस में कई लोगो की सहमति भी नजर आ रही है. वैसे अधिकतर लोग प्रिया की राय से सहमत है. हर बार प्रिया पुरुष और महिलाओ के बीच समानता के बारे में अपने विचार सभी के सामने लाती है.

हाल ही में प्रिया ने एक कविता भी लिखी है. प्रिया की इस कविता में महिलाओ के अधिकार और उनके शरीर के बारे में वर्णन है. वीडियो में प्रिया ने सहमति, सेक्स, खुशी का अधिकार और एक औरत का शरीर उसके खुद के लिए और दूसरों के लिए क्या मायने रखता है इन सभी के बारे में बात की है. आपको बता दे प्रिया 'बिग बॉस' के सीजन 9 की कंटेस्टेंट है. शो में भी प्रिया का सफर काफी विवादों भरा था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सैफ ने कहा, 'पापा' से मैं 'मामा' बन गया

बिग-बी ने कहा, KBC9 में बैडमिंटन स्टार PV सिंधु का स्वागत-वंदन-अभिनंदन

जुड़वां 2 : पहले ही दिन की उम्मीद से ज्यादा कमाई

देसी गर्ल प्रियंका का विदेशी लुक...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -