बर्थडे पर मम्मी-पापा के साथ Beach पर एन्जॉय कर रहे तैमूर
बर्थडे पर मम्मी-पापा के साथ Beach पर एन्जॉय कर रहे तैमूर
Share:

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और करीना कपूर के लाडले बेटे तैमूर अली खान का आज दूसरा बर्थडे है. आपको बता दें सैफीना अपने नन्हे नवाब का जन्मदिन साउथ अफ्रीका के केप टाउन में सेलिब्रेट कर रहे हैं. जी हाँ.... हाल ही में उनके वैकेशन की कुछ और भी नई तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट्स पर सामने आई हैं. इन फोटो में तैमूर अपने मम्मी पापा के साथ बीच पर एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे हैं.

तस्वीरों में आप देख सकते हैं व्हाइट कलर की ड्रेस में करीना का फैशनेबल अंदाज देखने को मिलता है. कपल की ये पिक्चर परफेक्ट फोटो वायरल हो रही है. इसके अलावा एक और तस्वीर में तैमूर बेहद ही क्यूट लग रहे हैं. समंदर किनारे तैमूर के साथ खेलते हुए सैफ. वे उन्हें गोद में लिए हुए दिख रहे है. इस दौरान तैमूर ने लाइट ब्लू टी-शर्ट और ब्राउन कलर के शॉर्ट पहने है जिसमे वो बेहद क्यूट लग रहे हैं.

आपको बता दें पॉपुलैरिटी के मामले में भी तैमूर ने शाहरुख, सलमान, आमिर, रणबीर, रणवीर सबको पीछे छोड़ दिया है. तैमूर जब भी अपने घर से बाहर निकलते हैं मीडिया उन्हें अपने कैमरे की निगाहों में कैद कर ही लेती हैं. इस बार तैमूर अपना बर्थडे सेलिब्रेशन करने मम्मी-पापा के साथ साउथ अफ्रीका के केप टाउन गए हुए हैं.

मासी करिश्मा ने लाड़ले तैमूर को ऐसे किया विश, शेयर की फोटो

बिकिनी में कहर ढा रही है ये सेक्सी मॉडल, तस्वीरें देखकर दिन बन जाएगा

हर बार ही फोटोशूट में अपने प्राइवेट पार्ट्स दिखाती है ये हसीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -