मासी करिश्मा ने लाड़ले तैमूर को ऐसे किया विश, शेयर की फोटो
मासी करिश्मा ने लाड़ले तैमूर को ऐसे किया विश, शेयर की फोटो
Share:

बॉलीवुड के सबसे चहेते स्टारकिड तैमूर अली खान आज अपना दूसरा जन्मदिन मना रहे हैं. आज तैमूर के जन्मदिन पर सभी उत्साहित है और उनके फैंस उन्हें बर्थडे विश करते ही जा रहे हैं. लेकिन आपको बता दें  हाल ही में मासी करिशम कपूर ने अपने भांजे तैमूर को खास तरीके से विश किया है. उन्होंने एक फोटो शेयर की है जो बहुत ही क्यूट लग रही है. आइये आपको भी बता देते हैं. 

इसी के साथ बता दें कि करीना कपूर खान और सैफ अली खान के लाडले बेटे इन दिनों साउथ अफ्रीका में अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे है. साउथ अफ्रीका से अब तक तैमूर की कई तस्वीरें सामने आ चुकी है, जिन्हें देखने के बाद साफ हो चुका है कि नन्हें नवाब ने अपने दूसरा जन्मदिन से पहले खूब मस्ती की है. पिछले दिनों से ही तैमूर के चाहने वाले उनके दोस्त और करीबी सोशल मीडिया के जरिए ही सैफीना के लाडले बेटे पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं और हर कोई खास अंदाज में उन्हें बधाई देने में लगा हुआ है. साथ ही कई तस्वीरें भी सामने आ रही हैं. 

इसी के साथ मासी करिशमा कपूर ने सोशल मीडिया के जरिए तैमूर को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है. करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर कियान और समायरा के साथ तैमूर की एक बेहद ही प्यारी तस्वीर को साझा किया है. इस तस्वीर को साझा करते हुए करिश्मा ने कैप्शन में लिखा है कि दूसरे जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं मेरी जान. आपसे बहुत प्यार है. इसी के साथ खास बात ये भी है आप सभी के लाड़ले तैमूर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. मधुर भंडाकर तैमूर पर एक फिल्म बनाने वाले है. 

विदेशों में अपनी खूबसूरती के इस कदर जलवे बिखेर रही हैं करीना

2 साल के हुए किंग तैमूर अली खान, जानिए उनके बारे में कुछ दिलचस्प बातें

साउथ अफ्रीका में मम्मी-पापा के साथ चिल आउट करते हुए नजर आए तैमूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -