क्रिसमस पार्टी से निकलकर फूट-फूट कर रोये तैमूर अली खान, बोले - 'वह नहीं आ रहीं...'
क्रिसमस पार्टी से निकलकर फूट-फूट कर रोये तैमूर अली खान, बोले - 'वह नहीं आ रहीं...'
Share:

बॉलीवुड के छोटे नवाब यानी तैमूर अली खान के फोटोज और वीडियो देखने के सभी शौकीन है और उन्हें सभी पसंद करते हैं. ऐसे में आजकल वह अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए सुर्खियों में हैं. जी दरअसल, 20 दिसंबर को तैमूर अपना तीसरा जन्मदिन मनाने वाले हैं और इसके लिए करीना और सैफ ने पूरी तैयारी बना ली है. वहीं अब इंटरनेट पर तैमूर अली खान का एक वीडियो तेजी से सुर्ख़ियों का विषय बन गया है. यह वीडियो बीती शाम का है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बीते रविवार रात तैमूर अली खान एक क्रिसमस पार्टी में पहुंचे थे और वहां पार्टी से बाहर निकलते हुए तैमूर रोने लगे. जी हाँ, वहीं उनके आंसुओं ने लोगों का ध्यान खींचा और कैमरे में तैमूर को रोता देख उनके फैंस को दुःख हुआ. इस वीडियो पर लोगों ने कमेंट में पूछा कि, ''आखिरकार तैमूर क्यू रोए..." वैसे आपको बता दें कि अगर आप ध्यान से देखेंगे तो तैमूर इस वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि, ''वह नहीं आ रही हैं. और इस पर तैमूर की नैनी उन्हें चुप कराते हुए कहती हैं कि वह आ रही हैं.'' वैसे इस बातचीत में यह साफ नहीं है कि तैमूर किसके आने की बात कह रहे हैं लेकिन ऐसा लग रहा है वह अपनी मां करीना कपूर खान के बारे में कह रहे हैं. वहीं नैनी के समझाने के बाद तैमूर रोना बंद कर देते हैं लेकिन उनका यह क्यूट वीडियो इस समय तेजी से सुर्ख़ियों में छाया हुआ है.

आपको बता दें कि बीते दिनों करीना कपूर खान ने तैमूर के बर्थडे का खुलासा किया था और कहा था कि, ''इस बार उनके लाड़ले का बर्थडे मुंबई में ही सेलिब्रेट किया जाएगा और तैमूर ने कहा है वो इस बार दो केक काटेंगे. एक संता वाला और दूसरा हल्क वाला.''

पोलैंड से अमिताभ बच्चन ने शेयर की अपने 'बाबूजी' की यादें, कहा- 'पोलैंड में उनके...'

'सब कुशल मंगल' में नजर आएंगे अभिनेता अक्षय खन्ना, फिल्म को लेकर कही ये बात

जामिया में छात्रों के प्रदर्शन को लेकर बॉलीवुड की हस्तियों के रहे यह रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -