मम्मी करीना का प्यार पाकर मुस्कुरा उठे तैमूर
मम्मी करीना का प्यार पाकर मुस्कुरा उठे तैमूर
Share:

पिछले ही दिनों 21 सितम्बर को करीना कपूर खान ने अपना 37वा बर्थडे मनाया. बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए करीना अपनी फिल्म की शूटिंग रोककर दिल्ली से मुंबई चली आई थी. उनकी बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने शिरकत की थी. लेकिन पार्टी में जिस ख़ास मेहमान को सभी की निगाहे ढूंढ रही थी वह कही भी नजर नहीं आये.

दरअसल हम बात कर रहे है नन्हे नवाब तैमूर की. तैमूर करीना की बर्थडे पार्टी में कही भी नजर नहीं आये थे. लेकिन पार्टी से पहले ही बेबो और उनके बेटे तैमूर की कुछ फोटोज सामने आयी थी. फोटो में करीना ब्लैक टी-शर्ट में दिख रही है. और करीना तैमूर को प्यार करते हुए नजर आयी. मम्मी का प्यार पाकर तैमूर भी मीडिया के सामने मुस्कुरा उठे.

सैफीना के बेटे तैमूर का जन्म पिछले साल दिसंबर में ही हुआ है. इतनी छोटी सी उम्र में तैमूर अभी से सभी के चहेते बन चुके है. सभी तैमूर की एक झलक पाने को बेक़रार रहते है. मॉम करीना के बर्थडे के मौके पर तैमूर की एक प्यारी सी फोटो भी शेयर हुई थी जिसमे वह पीले रंग के फूल के साथ खेलते हुए नजर आये थे.-

आपको बता दे कि करीना के बर्थडे बैश में उनकी बहन करिश्मा अपने बॉयफ्रेंड संदीप तोशनिवाल के साथ पहुंची थी. साथ ही करीना की ननद सोहा अली खान यहां अपने पति कुणाल खेमू के साथ नजर आईं थी. इन सभी के साथ पार्टी में करीना के सबसे करीबी दोस्त यानी अमृता अरोड़ा, मलाइका, करण जौहर, अर्जुन कपूर, फैशन डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा, संजय कपूर और उनकी पत्‍नी भी शामिल हुए. करीना ने मुंबई में अपने घर पर ही बर्थडे पार्टी का आयोजन किया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मेरा बेटा जवान है किसी भी छोकरी से मिल सकता है, ऋषि कपूर

बेवजह अभिनेत्रियों को टारगेट किया जाता है, परिणीति चोपड़ा

अब रणवीर नहीं शाहिद की है शर्टलेस की बारी....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -