छोटी बहन इनाया के साथ खेलने निकले तैमूर, क्यूट फोटोज हुई वायरल
छोटी बहन इनाया के साथ खेलने निकले तैमूर, क्यूट फोटोज हुई वायरल
Share:

बॉलीवुड में इस समय तो दीपिका और रणवीर की शादी हॉट टॉपिक बना हुआ है लेकिन तैमूर की क्यूट फोटोज तो सभी हॉट टॉपिक को पीछे छोड़ देती हैं. सैफ अली खान और करीना कपूर के छोटे नवां तैमूर कभी सोशल मीडिया पर चर्चाओं ना रहे ऐसा तो नामुमकिन हैं. तैमूर अब सोशल मीडिया प्रिंस बन चुके हैं और वो हर बार ही अपनी क्यूटनेस से सभी को अपना दीवाना बना रहे हैं.

हाल ही में एक बार फिर तैमूर की क्यूट फोटोज सामने आई है लेकिन इस बार तैमूर अकेले नहीं है बल्कि उनकी बहन इनाया भी साथ में नजर आई. आपको बता दें तैमूर अली खान का जब से जन्म हुआ है तब से ही वह मीडिया का हॉट टॉपिक बन गए है. वह आए दिन अपने क्यूट फोटोज को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. इस बार तैमूर का स्पोर्टी लुक दिखाई दिया. तस्वीरों में आप देख सकते हैं तैमूर ने अपने नाम की ब्लैक कलर की जर्सी पहनी हैं जिसमे वो बेहद क्यूट लग रहे हैं.

इनाया ने ही पिंक कलर की फ्रॉक पहनी है जिसमे वो छोटी सी बेबी डॉल दिखाई दें रही हैं. तैमूर और इनाया बुधवार शाम को साथ में खेलने निकले और इस दौरान मीडिया ने उन्हें अपने कैमरे की निगाहों में कैद कर लिया. इन क्यूट भाई-बहन की जोड़ी की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

गाय को घास खिलाने पहुंचे तैमूर, साफ़ नजर आया पशु प्रेम

तैमूर के जैसा खिलौना देखते ही चौंक गई उनकी मम्मी करीना, कही हैरानी करने वाली बात

इस गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं सारा अली खान, कभी था 96 किलो वजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -