तैमूर के जैसा खिलौना देखते ही चौंक गई उनकी मम्मी करीना, कही हैरानी करने वाली बात
तैमूर के जैसा खिलौना देखते ही चौंक गई उनकी मम्मी करीना, कही हैरानी करने वाली बात
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान अक्सर ही अपनी क्यूट तस्वीरों के कारण चर्चाओं में बने रहते हैं. तैमूर की लोकप्रियता को लेकर चर्चा में हैं. अब तो तैमूर अली खान की लोकप्रियता इस कदर बढ़ गई हैं कि तैमूर के जैसा ही सॉफ्ट टॉय भी बाजार में आ गया है. हाल ही में जब सैफ अली खान करण जौहर के चैट शो में पहुंचे थे तब उन्हें पता चला की तैमूर की एक तस्वीर की कीमत 1500 है और ये सुनकर तो सैफ हैरान रह गए थे.

अब सोशल मीडिया पर तैमूर अली खान का यह खास सॉफ्ट टॉय चर्चा का विषय बना हुआ हैं. मीडिया से बातचीत के दौरान तैमूर के पापा सैफ ने तो मजाक में यह तक कह दिया कि अब मुझे तैमूर का ट्रेड मार्क बनवाना पड़ेगा. अब इस बारे में तैमूर अली खान की मम्मी करीना कपूर खान मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि, '' तैमूर और उसके माता-पिता उसकी लोकप्रियता से भाग नहीं सकते. जब मैंने गुड्डा देखा तो मैं हैरान हो गई मुझे समझ नहीं आया की मुझे क्या कहना चाहिए . लेकिन सैफ ने बताया कि ऐसा इसलिए है क्योंकि लोग उससे बहुत प्यार करते हैं और ऐसी चीजें उनके लिए एक ब्लेसिंग है. हमें लोगों को उसे प्यार करने से या उससे जुड़ी चीजें बनाने से रोकना बड़ा ही गलत होगा. लेकिन लोगों को भी समझना चाहिए की वो अभी एक दो साल का बच्चा है. जिसे सामान्य जीवन की जरूरत है. इस वक़्त सैफ और मैं तैमूर को एक साधारण जीवन देने की सोच रहे हैं. ''

आपकी जानकारी के लिए बता दें, तैमूर की डिमांड बाजार में दिन पे दिन बढ़ती ही जा रहे हैं. तैमूर अब सिर्फ देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर में पॉपुलर हो चुके हैं. सोशल मीडिया पर उनके नाम से कई सारे पेज पेज बने हुए हैं जिसपर आए दिन तैमूर की क्यूट फोटोज वायरल होती हैं.

इस गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं सारा अली खान, कभी था 96 किलो वजन

'तैमूर' का सॉफ्ट टॉय देखते ही पापा सैफ ने दिया ऐसा रिएक्शन

मार्केट में आया तैमूर के जैसा दिखने वाला खिलौना, देखकर आपका भी सिर चकरा जाएगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -