इंडिया की जीत पर कुछ इस तरह नाचे तैमूर...
इंडिया की जीत पर कुछ इस तरह नाचे तैमूर...
Share:

भारत पाकिस्तान के क्रिकेट मैच को सभी ने एन्जॉय किया और उसके बाद इंडिया की जीत पर हर कोई  जश्न मना रहा है. आम आदमी से लेकर बॉलीवुड के सितारों तक सभी इसका जश्न मना रहे हैं. ऐसे में स्टारकिड तैमूर अली खान कैसे पीछे रह सकते हैं. उन्होंने टीम इंडिया की जीत को खूब एन्जॉय किया और उनकी तस्वीर भी सामने आई है. सैफ अली खान और करीना कपूर के लाडले तैमूर अली खान वैसे ही इंटरनेट पर छाए रहते हैं.

बता दें, वर्ल्ड कप में भारत-पाकिस्तान मैच के बाद उनकी एक तस्वीर फिर से इंटरनेट पर छाई हुई है. इस तस्वीर में वो काफी क्यूट लग रहे हैं हमेशा की तरह. वैसे तैमूर जबसे हुए हैं तभी से वो चर्चा में बने हुए हैं. तो इस बार भी कैसे पीछे रह सकते हैं. यहां देखें उनकी ये डांस करते हुए तस्वीर.

इस तस्वीर में तैमूर भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी पहने हैं और सैल्यूट करते नजर आ रहे हैं. माना जा रहा है कि यह सैल्यूट भारतीय टीम के लिए है जिसने पाकिस्तान को मैच में बुरी तरह हराया है.  बता दें कि तैमूर इस वक्त अपनी फैमिली के साथ लंदन में छुट्टियां बिता रहे हैं. हाल ही में उनके कजन कियान राज कपूर और समायरा कपूर भी उनके पास पहुंचे हैं. करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. इसके अलावा करीना के  काम की बात करें तो वो 'गुड न्यूज़' में नज़र आने वाली हैं वहीं सैफ अली खान अजय देवगन के साथ तानाजी में नज़र आने वाले हैं. 

विक्रम बत्रा बायोपिक के लिए कारगिल जायेंगे सिद्धार्थ-कियारा

लम्बे समय बाद इस फिल्म से वापसी कर रही ज़ीनत अमान, ऐसा होगा किरदार

जान्हवी की पतली कमर पर दिल हार बैठेंगे आप, धुआंधार किया बैली डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -