विक्रम बत्रा बायोपिक के लिए कारगिल जायेंगे सिद्धार्थ-कियारा
विक्रम बत्रा बायोपिक के लिए कारगिल जायेंगे सिद्धार्थ-कियारा
Share:

बॉलीवुड स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपनी अगली फिल्म 'शेरशाह' की शूटिंग के लिए करगिल जाने वाले हैं. हाल ही में इसके बारे में जानकारी सामने आई है. कारगिल दिवस 26 जून को मनाया जाता है और इसी खास दिन पर दोनों शूटिंग के लिए जाने वाले हैं. वहीं जानकारी के अनुसार सिद्धार्थ कुछ समय तक इस फिल्म की शूटिंग के लिए वही रहेंगे जबकि कियारा अपनी शूटिंग खत्म होने के बाद वापस लौट जाएंगी.

बता दें, इससे पहले इस फिल्म की पहले शेड्यूल की शूटिंग चंडीगढ़ में  हो चुकी है. इसको कारगिल में होने वाली शूटिंग इस  फिल्म का दूसरा शेड्यल होगा. इसके लिए दोनों ही काफी मेहनत कर रहे हैं. इस फिल्म के पहले शेड्यल की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने कारगिल वॉर हीरो से मिले और फोटो एल्बम में उनकी फोटो भी देखी थी. यही नहीं उस दौरान के चरित्रों को जानने की भी प्रयास किया. सिद्धार्थ और कियारा इस फिल्म के अगले भाग की शूटिंग के लिए धर्मशाला गए हैं.  

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्म 'शेरशाह' भी एक बायोपिक फिल्म है. यह फिल्म परमवीर चक्र विजेता कैप्टन विक्रम बत्रा की जिंदगी पर बेस है. कैप्टन बत्रा ने महज 24 साल की उम्र मे देश के लिए खुद को कुर्बान कर दिया था. शेरशाह फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा कैप्टन विक्रम बत्रा की भूमिका निभाएंगे. जानकारी के मुताबिक 'शेरशाह' में सिद्धार्थ मल्होत्रा डबल रोल में नजर आ सकते हैं क्योंकि कैप्टन बत्रा के जुड़वां बच्चे होते हैं. 

लम्बे समय बाद इस फिल्म से वापसी कर रही ज़ीनत अमान, ऐसा होगा किरदार

स्ट्रीट डांसर 3d के सेट पर दिखे मुरली शर्मा, होने वाला है अनोखे किरदार

विक्की कौशल की 'उधम सिंह' इस दिन मचाएगी धमाल, रिलीज़ डेट हुई फाइनल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -