जान्हवी की पतली कमर पर दिल हार बैठेंगे आप, धुआंधार किया बैली डांस
जान्हवी की पतली कमर पर दिल हार बैठेंगे आप, धुआंधार किया बैली डांस
Share:

दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की लाडली बेटी और धड़क एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी फोटो और वीडियो के चलते सुर्खियों में बनी ही रहती हैं. बता दें कि जाह्नवी की जिम फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते रहते हैं और अब एक बार फिर जाह्नवी कपूर का एक सिजलिंग डांस वीडियो वायरल होते हुए नजर आ रहा है.

इस वीडियो में खास बात यह है कि जाह्नवी कपूर बेली डांस मूव्स किसी बॉलीवुड सॉन्ग पर नहीं बल्कि रियलिटी शो डांस दीवाने के टाइटल ट्रेक पर कर रही हैं. जाह्नवी ने अपने बेली डांस का खूबसूरत वीडियो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है और इसके साथ ही उन्होंने अपने वीडियो को कैप्शन दिया है और लिखा है कि, "Belly dance warm up to #DanceDeewane. thankyou Shashank Khaitan for this challenge!!" आप देख सकते हैं कि वीडियो में जाह्नवी कपूर स्टूडियो में डांस मूव्स करती हुई दिखाई दे रही हैं. जाह्नवी नें इस दौरान पिंक स्पोर्ट्स ब्रा के साथ व्हाइट मिनी शॉर्ट्स पहनी है और जाह्नवी ने बालों को पोनी स्टाइल में बांध रखा है. वीडियो में जाह्नवी सिंपल लुक में देखने को मिल रही है. 

अदाकारा जान्हवी कपूर के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो जाह्नवी फिलहाल अपनी अगली फिल्म तख्त की शूटिंग में बिजी हैं और इस फिल्म में जाह्नवी के साथ रणवीर सिंह, आलिया भट्ट करीना कपूर और विक्की कौशल भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. जबकि वे गुंजन सक्सेना की बायोपिक को लेकर भी सुर्ख़ियों में हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#janhvikapoor belly dancing moves

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

स्ट्रीट डांसर 3d के सेट पर दिखे मुरली शर्मा, होने वाला है अनोखे किरदार

विक्की कौशल की 'उधम सिंह' इस दिन मचाएगी धमाल, रिलीज़ डेट हुई फाइनल

शादी में राजीव और चारु ने जमकर खाए गोलगप्पे, सामने आई तस्वीरें

बहन और बेटे संग लन्दन में इस कदर एन्जॉय कर रहीं हैं बेबो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -