Video: जीत की खुशी में होश खो बैठी महिला बॉक्सर, उठा दिया अपना टी-शर्ट और...
Video: जीत की खुशी में होश खो बैठी महिला बॉक्सर, उठा दिया अपना टी-शर्ट और...
Share:

खेल में जीत जाने के बाद अक्सर खिलाड़ी जश्न मनाते हैं लेकिन ऐसा जश्न आपने कहीं नहीं और कभी नहीं देखा होगा। जी दरअसल जो मामला हाल ही में सामने आया है यह मामले पिछले दिनों UEFA Women's EURO 2022 के दौरान का है। यहाँ एक महिला फुटबॉलर ने गोल दागने के बाद अपनी टी-शर्ट उतार कर जश्न मनाया था और अब इसी से मिलता जुलता एक और मामला सामने आया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TAI EMERY (@tai_emery)

जी हाँ और यह मामला एक महिला बॉक्सर से जुड़ा है। जी दरअसल महिला बॉक्सर ने अपनी जीत के बाद अपनी टी-शर्ट ऊपर उठा दी थी और मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक 35 वर्षीय महिला किक बॉक्सर ताय एमिरी ने अपने डेब्यु मुकाबले में जबरदस्त जीत हासिल की थी। अब उस दौरान का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं जैसे ही उन्हें अपनी जीत के बारे में पता चला तो वो रिंग पर चढ़ गईं और अपनी टी-शर्ट ऊपर उठाते नजर आईं।

35 साल की महिला बॉक्सर को ऐसा करता देख वहां मौजूद सभी लोग हैरान हो गए। इसी के साथ ही उनकी यह हरकत कैमरों में भी कैद हो गई। ऐसे में अब उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि इससे मिलती जुलती एक घटना पिछले दिनों भी सामने आई थी, जिसमें एक महिला फुटबॉलर ने गोल दागने के बाद अपनी टी-शर्ट ही उतार दी थी। उनकी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। आपको बता दें कि यह घटना UEFA वीमन्स यूरो 2022 के दौरान की थी।

US ओपन के फाइनल में आमने सामने होने कार्लोस अल्काराज़ और कैस्पर रूड

होटल में लड़को के बीच बन रहा था ओरल संबंध लेकिन फिर जो हुआ सुनकर सन्न रह जाएंगे आप

चेन्नई ओपन में अंकिता ने इस खिलाड़ी को दी कड़ी टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -