होटल में लड़को के बीच बन रहा था ओरल संबंध लेकिन फिर जो हुआ सुनकर सन्न रह जाएंगे आप
होटल में लड़को के बीच बन रहा था ओरल संबंध लेकिन फिर जो हुआ सुनकर सन्न रह जाएंगे आप
Share:

बरेली: यूपी के बरेली में एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ एक होटल में दो दोस्तों के बीच ओरल Sex हो रहा था। जी हाँ और इस दौरान अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने की बात को लेकर दो दोस्त आपस में भिड़ गए। बताया जा रहा है यहाँ ओरल Sex के दौरान ही जमकर मारपीट हुई और लात घूंसे भी चले। वहीं दूसरे लड़के का कहना था कि वो अप्राकृतिक तौर पर ओरल सेक्स करवाकर वीडियो बनाना चाहता था जिससे उसे ब्लैकमेल किया जा सके। खबरों के अनुसार बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक की उसके इलाके में रहने वाले संविदा सफाई कर्मचारी से काफी लंबे समय से दोस्ती थी। जी हाँ और दोनों का साथ में रहना भी होता था।

बीते शनिवार सुबह कोतवाली क्षेत्र के एक होटल में दोनों युवकों के बीच विवाद हो गया और उसके बाद एक युवक ने दूसरे युवक का प्राइवेट पार्ट काट दिया। इस घटना के दौरान दोनों के बीच हाथापाई भी हुई और इसी के साथ ही किसी धारदार हथियार से हमले की बातचीत भी देखने को मिली। दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया वहीं पुलिस और होटल वालों के मुताबिक दोनों लड़को की आपस में गहरी दोस्ती थी, दोनों एक दूसरे के साथ शारीरिक संबंध भी बना चुके थे। दोनों ने बरेली के एक होटल में कमरा बुक किया था, लेकिन जब कमरे से गाली गलौच और मारपीट की आवाज़ आने लगी तो होटल वालों ने बीच बचाव किया। दोनों लड़के इसमें गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्राइवेट पार्ट काटने वाले युवक का आरोप है कि दूसरा युवक उसका दोस्त है और उसके साथ गलत काम भी करता था। इसके अलावा युवक का आरोप है कि अश्लील वीडियो बनाकर वह उसको ब्लैकमेल भी कर रहा था। इसी से परेशान होकर उसने उसका प्राइवेट पार्ट काट लिया। दूसरी तरफ अगर अन्य लोगो की मानें तो दोनों दोस्त समलैंगिक है, संबंधों के चलते समलैंगिक युवक ने माल गोदाम रोड के होटल में कमरा बुक कराया था, कुछ देर बाद उसका दोस्त भी वहां पहुंच गया, जिसके बाद कमरे के अंदर दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ।

अज्ञात असामाजिक तत्वों ने की ऐसी हरकत, क्षेत्र में गहराया तनाव

बदमाशों के हौसले बुलंद, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

गौशाला बनवाने के लिए बाबा ने त्यागा भोजन, वन विभाग बन रहा रौड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -