बालों के कारण आयुष्मान ने अपनी पत्नी को किया इस एक्टर से कम्पेयर
बालों के कारण आयुष्मान ने अपनी पत्नी को किया इस एक्टर से कम्पेयर
Share:

बॉलीवुड के हिट एक्टर आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप इंडस्ट्री के वह कपल हैं जिन्हें परफेक्ट कपल में से एक हैं. दोनों एक दूसरे को सालों से जानते हैं और इनके सालों पुराना प्यार आज भी ताजा ताजा दिखाई देता है. आप सभी जानते हैं,  ताहिरा ने पिछले साल ही ब्रेस्ट कैंसर से अपनी लड़ाई में जीत हासिल की है. लम्बे समय के बाद वो इस कैंसर से मुक्त हो पाई हैं. वह अब भी इससे उभर रही हैं. ऐसे में उनके पति आयुष्मान ने उनका पूरा साथ दिया. 

बता दें, हाल ही में ताहिरा ने अपने सोशल अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. उसमें ताहिरा ने कुछ ऐसा लिखा है जिसकी उम्मीद आयुष्मान को कभी नहीं थी. बीमारी के चलते ताहिरा ने अपने बाल कटवा दिए थे जो अब धीरे-धीरे बढ़ रहे हैं. अब जो बाल आ रहे हैं वो कर्ली हैं और इस पर आयुष्मान ने उन्हें 90 के दशक के एक्टर हरीश के साथ कंपेयर किया है. ताहिरा ने अपनी और हरीश की एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया है कि बहुत समय से आयुष्मान उन्हें हरीश नाम से पुकार रहे थे लेकिन वो इसे समझ नहीं पा रही थी. 

इसके बाद ताहिरा ने रिसर्च की और उन्हें पता चला कि उनकी हेयरस्टाइल की वजह से आयुष्मान उन्हें हरीश के साथ तुलना कर रहे हैं. यह उन्हें काफी क्यूट भी लगा और वीयर्ड भी. आयुष्मान ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए यह भी लिखा कि 'मैंने कभी नहीं सोचा था कि तुम इसे पोस्ट करोगी. तुम मेरे ऑनस्क्रीन कैरेक्टर से भी ज्यादा साहसी हो, तुमने मुझे इंस्पायर किया है." आयुष्मान जल्द ही फिल्म 'ड्रीम गर्ल' में दिखाई देंगे, इसके अलावा वह 'गुलाबो सिताबो', 'बाला', और 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की तैयारियां भी कर रहे हैं. 

कार्तिक के लिए इस फैन ने छोड़ी अपनी फ्लाइट, यूँ दिया एक्टर ने रिएक्शन

ज़ोया अख्तर के लिए बेहद ख़ास है 'मेड इन हैवन', जल्द लाएंगी दूसरा सीजन

VIDEO : जब डायरेक्टर से झूठ बोलना अनुपम को पड़ा महंगा, निकाल दिया फिल्म से बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -