ज़ोया अख्तर के लिए बेहद ख़ास है 'मेड इन हैवन', जल्द लाएंगी दूसरा सीजन
ज़ोया अख्तर के लिए बेहद ख़ास है 'मेड इन हैवन', जल्द लाएंगी दूसरा सीजन
Share:

बॉलीवुड कीबेहतरीन निर्देशिका ज़ोया अख्तर अपनी बेस्ट फिल्म स्क्रिप्ट के लिए जानी जाती हैं. ऐसे में अगर आप मज़ाकिया और मज़ेदार कंटेंट पसंद है तो मेड इन हेवन देखिये! अगर आपको दिलचस्प, बेहद रियल, दमदार किरदार पसंद है तो मेड इन हेवन देखिये! यानि ये कह सकते हैं कि मेड इन हैवन अब तक की बेस्ट सीरीज़ है जिसे दर्शक काफी पसंद कर चुके हैं. इतना ही नहीं ये बॉलीवुड स्टार्स की फेवरट है. अभी हाल ही में ज़ोया अख्तर ने कुछ ऐसी ही बात कही है. 

दरअसल, भारत मॉडर्न आकांक्षाओं के साथ क्लैश करते हुए गहन प्रथा से जुड़ा समाज है, जो सदियों पुराने पूर्वाग्रहों को विसंगतियों के रूप में प्रस्तुत करता है? तो मेड इन हेवन आपको पसंद आएगी. अंत में अगर आपको शादियां पसंद है तो मेड इन हेवन देखिये. मेड इन हैवन के रिलीज के ठीक बाद इसे जो सरहाना मिली है उसका श्रेय ज़ोया अख्तर को दिया जाना है. बता दें, मेड इन हैवन एक ऐसी वेब श्रृंखला है जिसे सभी द्वारा खूब पसंद किया गया है, उच्च वर्ग के बेहद ग्लैमरस जीवन के पीछे छिपी कड़वी सच्चाई के वास्तविक चित्रण से ले कर, इसका बेहद अनुकूल संगीत, आर्ट निर्देशन, सिनेमैटोग्राफी और शानदार प्रदर्शन, इसे एक ऑलराउंडर बनाता हैं.

मजबूत कंटेंट के साथ मनोरंजन को संतुलित करते हुए "मेड इन हेवन" एक ऐसी श्रृंखला है जिसे भारत में बाकी वेब शो की तुलना में सबसे अधिक पसंद किया जाता है. जोया अख्तर ने अतीत में भी शक्तिशाली, चरित्र-चालित फिल्मों के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है और उनकी अनूठी कहानियों को दुनियाभर में खूब सरहाया जाता है. इसी के साथ जोया अख्तर ने दुनिया के टॉप निर्देशकों में अपनी जगह बना ली है. इसके लिए उन्हें कई पुरस्कार भी मिल चुके हैं. 

प्रमुख फिल्म निर्माताओं में से एक होने के नाते, ज़ोया अख्तर एक बार फिर दमदार कंटेंट के साथ वापसी के लिए तैयार और हाल ही में उन्होंने अपनी बहुप्रशंसित श्रृंखला 'मेड इन हेवेन' के दूसरे सीज़न की घोषणा की है. एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित तथा जोया अख्तर और रीमा कागती द्वारा रचित यह अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ओरिजिनल पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है.

VIDEO : जब डायरेक्टर से झूठ बोलना अनुपम को पड़ा महंगा, निकाल दिया फिल्म से बाहर

आखिर क्यों सनी देओल ने बेटे करण का नाम रखा 'रॉकी', वजह है बेहद ख़ास

Collection : पहले दिन ही Avengers और Kabir Singh का रिकॉर्ड तोड़ सकती है Saaho

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -