कार्तिक के लिए इस फैन ने छोड़ी अपनी फ्लाइट, यूँ दिया एक्टर ने रिएक्शन
कार्तिक के लिए इस फैन ने छोड़ी अपनी फ्लाइट, यूँ दिया एक्टर ने रिएक्शन
Share:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन पर लाखों लड़कियां मरती हैं. इन दिनों वो हिट एक्टर्स की लिस्ट में चल रहे हैं और एक के बाद एक फिल्मों के ऑफर कार्तिक आर्यन की झोली में जा रहे हैं. वहीं वो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने क्यूट लुक से भी लोगों को अपना दीवाना बना रहे हैं. जब भी वो फैंस से मिलते हैं तो कोई ना कोई वीडियो जरूर वायरल होता है. कार्तिक आर्यन की फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते है कि वो जहां भी जाते हैं उनके फैंस उन्हें घेर लेते हैं.

ऐसा ही हमें हाल में देखने को मिला जब कर्तिक आर्यन की फैन पहले तो उनके साथ सेल्फी लेती है और उसके बाद उनके गाल खींचती है. इसके पहले एक वीडियो आया था जिसमें फैंस ने कार्तिक के गालों को खींचा था. कार्तिक सभी को बहुत ही क्यूट लगते हैं और इसी क्यूटनेस के चलते लोग उनके लिए पागल हैं. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कार्तिक आर्यन हमेशा की तरह कूल अंदाज़ में एयरपोर्ट से बाहर आ रहे हैं. तभी उनकी एक फीमेल फैन उनके पास अपना फोन लेकर आती है और कार्तिक से कहती है कि उसने अपनी केरल की फ्लाइट आपके लिए छोड़ दी है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

And his cheeks go viral   #kartikaaryan #airportdiaries #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

फैन कार्तिक आर्यन से एक सेल्फी लेने की रिक्वेस्ट करती है. जिसपर कार्तिक फिर से कहते हैं कि आपने सेल्फी के लिए अपनी केरल की फ्लाइट छोड़ दी. इसके बाद उस फैन ने कार्तिक की काफी तारीफ की इस बीच लड़की कहती है कि आप बहुत हैंडसम हैं. फिल्मों की बात करें तो बता दें कि कार्तिक इन दिनों लव आजकल के सीक्वल की शूटिंग कर रही हैं. 

ज़ोया अख्तर के लिए बेहद ख़ास है 'मेड इन हैवन', जल्द लाएंगी दूसरा सीजन

VIDEO : जब डायरेक्टर से झूठ बोलना अनुपम को पड़ा महंगा, निकाल दिया फिल्म से बाहर

आखिर क्यों सनी देओल ने बेटे करण का नाम रखा 'रॉकी', वजह है बेहद ख़ास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -