83 : यह फिल्म नहीं आसान, सुनील की तरह बैट पकड़ने में ताहिर को लगा इतना समय
83 : यह फिल्म नहीं आसान, सुनील की तरह बैट पकड़ने में ताहिर को लगा इतना समय
Share:

भारत के प्रथम विश्वकप जीत पर बनाई जा रही फिल्म '83' में कपिल देव के तौर पर रणवीर सिंह के लुक की चर्चा तो इन दिनों काफी जोर-शोर से जो रही हैं. हालांकि इस फिल्म में सुनील गावस्कर का किरदार अदा कर रहे ताहिर राज भसीन द्वारा भी खुद को महान बल्लेबाज के रोल में ढालने के लिए खासे पापड़ बेलने पड़े हैं और खुद ताहिर राज भसीन द्वारा हमें अपनी इस तैयारी के बारे में जानकारी प्रदान की दी गई हैं. 

इस रोल को लेकर हाल ही में उन्होंने कहा, "मुझे गावस्कर सर की स्टाइल को अडॉप्ट करने के लिए खास ट्रेनिंग की जरूरत थी. अधिकांश बच्चों की तरह, मैंने केवल मनोरंजक रूप से गली क्रिकेट ही खेला है और इसलिए, मुझे जल्दी ही यह भीएहसास हो गया कि वास्तव में गेम खेलना और महान सुनील गावस्कर बनना कितना चुनौतीपूर्ण साबित होगा. 

आगे वे कहते हैं कि जब मैंने अपनी क्रिकेट कोचिंग शुरू की थी, तो मुझे यह महसूस हुआ था कि जिस तरह से मैं क्रिकेट बैट पकड़ रहा हूं, वह टेक्स्ट बुक फॉर्म नहीं था और खेलने के सही तरीके को सीखने के लिए मुझे छह महीने की इस ट्रेनिंग से गुजरना पड़ा हैं" उन्हें सुनील गावस्कर बनने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी हैं. बता दें कि बीते दिनों ही रणवीर सिंह ने अपना कपिल देव वाला लुक शेयर किया था, इसमें वे हूबहू कपिल देव ही नजर आ रहे थे. इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों लंदन में जारी हैं और फिल्म को 10 अप्रैल 2020 को रिलीज किया जाएगा. 

जानिए रोहन श्रेष्ठ के बारे में खास बातें, जिससे श्रद्धा करने वाली हैं शादी

शादी कर रही है श्रद्धा कपूर, शुरू हुई तैयारी!

Forbes’ List 2019 : अक्षय कुमार ने कमा डालें इतने करोड़, जैकी चैन, रिहाना, ब्रैडली सबको पछाड़ा

दबंग 3 पर यह क्या बोल गई सोनाक्षी, कहा- वो प्रीक्वल है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -