दबंग 3 पर यह क्या बोल गई सोनाक्षी, कहा- वो प्रीक्वल है

बॉलीवुड अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में कहा है कि उनकी आने वाली फिल्म दबंग 3 दबंग संस्करण की सीक्वल नहीं बल्कि प्रीक्वल फिल्म है. अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा द्वारा बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत साल 2010 में प्रदर्शित सुपरहिट फिल्म दबंग से की गई थी और फिर इसके बाद सोनाक्षी द्वारा वर्ष 2012 में प्रदर्शित दबंग के सीक्वल दबंग 2 में भी काम किया गया था. 

बता दें कि अदाकारा सोनाक्षी इन दिनों सलमान खान के साथ फिल्म दबंग 3 में काम कर रही है और अभिनेता सलमान एक बार फिर चुलबुल पांडेय बनकर बड़े पर्दे पर लौटने जा रहे हैं. साथ ही अदाकारा सोनाक्षी ने बताया है कि दबंग, असल में सीक्वल नहीं, एक प्रीक्वल फिल्म है, जिसमें चुलबुल पांडेय की कहानी फ्लैशबैक में देखने को मिलेगी. 

साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि इसके लिए सलमान और सोनाक्षी, दोनों को ही पर्दे पर कम उम्र में दिखाया जाएगा. खबर है कि अभिनेता सलमान फिल्म में कऱीब 15 साल यंग नजर आएंगे, जिसके लिए वो इन दिनों जिम में जमकर पसीना भी बहा रहे हैं. अभिनेता सलमान द्वारा इंस्टाग्राम एकाउंट पर वीडियो भी पोस्ट किया था, लेकिन इसके साथ सलमान ने दबंग 3 को लेकर कोई जिक्र नहीं किया था. फिल्म की रिलीज की बात की जाए तो यह फिल्म इस साल 20 दिसंबर को रिलीज की जाएगी. 

 

Jabariya Jodi के गाने का पहला लुक आया सामने, ऐसे दिखे सिद्धार्थ और एली

अर्जुन की बॉडी देख फटी की फटी रह जाएगी आपके आँखें, कहा- मैं एक योद्धा की तरह..'

वर्ल्डकप में हारा हिन्दुस्तान, लेकिन सुनील को दिखी जीत, जानिए कैसे ?

बिना मेकअप के ऐसी नजर आईं समीरा रेड्डी, वीडियो से दिया यह ख़ास सन्देश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -